Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 14 साल बाद ये एक्टर छोड़ेगा 'तारक मेहता'! जेठालाल का कैसे लगेगा दिल?
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 14 साल बाद ये एक्टर छोड़ेगा 'तारक मेहता'! जेठालाल का कैसे लगेगा दिल?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस शो का एक कलाकार 14 साल बाद इस शो से विदा लेने वाला है.

फाइल फोटो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी की दुनिया में अगर कोई कॉमेडी शो है जिसे लोग लंबे समय से देखते आ रहे हैं तो वो है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ). इस शो के चाहने वाले दुनिया भर में हैं. यही नहीं इस शो के किरदारों को भी लोग अपना खूब प्यार देते हैं, लेकिन आपको ये बताते हुए बहुत जोर का झटका लगने वाला है कि इस शो का एक अहम एक्टर अब 14 साल बाद विदा ले सकता है.

शैलेश छोड़ सकते हैं शो

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) की पूरे देश में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इस शो से जुड़े हर अपडेट्स फैन जानना  चाहते हैं. अगर आप भी इसी मंसूबे से हमारी ये खबर पढ़ रहे हैं तो आपको यह खबर आपको दुखी और हैरान कर सकती है. चर्चा है कि 'तारक मेहता' के लीड एक्टर शैलेश लोढ़ा (Sailesh Lodha) करीब 14 साल के बाद यह शो छोड़ रहे हैं. एसी खबर सामने आई है कि उन्होंने शो की शूटिंग भी बंद कर दी है.

दयाबेन के बाद तारक की विदाई

इस खबर को जानने के बाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) के फैंस को जबरदस्त झटका लगने वाला है. अब तक तो लोग दयाबेन के इंतजार में ही अपनी नजरें गड़ाए बैठे थे लेकिन अब शो की रीढ़ माने जानेवाले 'तारक मेहता' का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Sailesh Lodha) के शो से बाहर होने की खबर फैंस को और परेशान कर सकती है. इस शो में शैलेश लोढ़ा जेठालाल यानी दिलीप जोशी के अच्छे दोस्त की भूमिका में हैं.

शैलेश ने बंद की शूटिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक, माना जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा (Sailesh Lodha) पिछले एक महीने से शो पर नहीं लौटे हैं. ईटाइम्स के मुताबिक, इस शो में काम करते हुए शैलेश लोढ़ा अपने लिए दूसरे मौके की तलाश नहीं कर पाए हैं, यही नहीं इस शो में काम करते हुए उन्होंने कुछ अच्छे ऑफर भी ठुकरा दिए थे. लेकिन अब एक्टर और अच्छे मौकों को हाथ से जाने नहीं देना चाहते. बताया यह भी जा रहा है कि 'तारक मेहता' के मेकर्स से इस बात से भी नाखुश हैं कि वे उनकी डेट्स को सही तरीके से यूज नहीं कर पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- भारती सिंह ने दाढ़ी-मूंछों पर किया ऐसा मजाक, दर्ज हुई कॉमेडियन के खिलाफ FIR

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news