'तारक मेहता' की एक्ट्रेस ने शख्स संग कराया हॉट फोटोशूट, हुस्न देख 'बबिता जी' को भूल जाएंगे आप
Advertisement

'तारक मेहता' की एक्ट्रेस ने शख्स संग कराया हॉट फोटोशूट, हुस्न देख 'बबिता जी' को भूल जाएंगे आप

टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) 13 सालों से दर्शकों को मनोरंजन कर रहा है. इसके हर कलाकार ने अपनी अदाकारी से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. शो में बबिताजी रोल निभाने वालीं मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर अक्सर बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं.

आराधना शर्मा

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) 13 सालों से दर्शकों को मनोरंजन कर रहा है. इसके हर कलाकार ने अपनी अदाकारी से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. शो में बबिताजी रोल निभाने वालीं मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर अक्सर बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. वहीं अब दीप्ति की भूमिका करने वाली एक्ट्रेस आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने अपनी ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.

  1. तारक मेहता फेम आराधना का बोल्ड फोटोशूट
  2. कातिलाना हुस्न से फैंस को बनाया अपना दीवाना
  3. इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

आराधना ने करवाया बोल्ड फोटोशूट
आराधना (Aradhana Sharma) ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में देख सकते हैं कि आराधना (Aradhana Sharma) ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं. वह पानी में खड़ी हैं और एक मॉडल के साथ किलर पोज दे रही हैं. इस दौरान दोनों ही पानी में भीगे हुए दिख रहे हैं. फोटोज में आराधना (Aradhana Sharma) के एक्सप्रेशंस किसी को भी दीवाना बना सकते हैं.

तारीफ करते थक नहीं रहे फैंस 
आराधना (Aradhana Sharma) के फैंस उनकी बोल्ड तस्वीरों की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने लिखा, आपने तो आग लगा दी यार. दूसरे ने कमेंट किया, बहुत खूबसूरत. किसी ने लिखा, हॉट लग रही हो. वहीं कई यूजर्स ने आराधना के पोस्ट पर हार्ट और फायर इमोजी शेयर किया है. उनकी इन तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.

बोल्ड फोटोज से मचा रहती है सनसनी
गौरतलब है कि आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) रिएलिटी शो 'स्पिलिट्सविला के 12वें सीजन में भी नजर आ चुकी हैं. शो में उनके काम को बहुत पसंद किया गया. आराधना (Aradhana Sharma) रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह डीप नेक वनपीस ड्रेस में काफी हॉट नजर आई थीं. उनकी हर एक फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होती रहती है.

यह भी पढ़ें-  नीना गुप्ता से कपिल ने पूछा आसान सा सवाल, नॉन वेज जवाब सुनकर शरमा गए लोग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news