'Taarak Mehta' के सोढ़ी करने वाले थे Bigg Boss के लोगों का जीना हराम! जानिए क्या हुआ ऐसा
X

'Taarak Mehta' के सोढ़ी करने वाले थे Bigg Boss के लोगों का जीना हराम! जानिए क्या हुआ ऐसा

बिग बॉस (Bigg Boss) में अक्सर लोग लड़ते-झगड़ते नजर आते हैं और ऐसा ही कुछ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सोढ़ी भी करने वाले थे. लेकिन ऐन मौके पर कुछ ऐसा हो गया कि बात नहीं बन पाई.

'Taarak Mehta' के सोढ़ी करने वाले थे Bigg Boss के लोगों का जीना हराम! जानिए क्या हुआ ऐसा

नई दिल्ली: कॉमेडी टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सोढ़ी को भला कौन नहीं जानता. कई सालों सोढ़ी का किरदार करने वाले गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) आज घर-घर में जाने जाते हैं. एक्टर ने भले ही शो छोड़ दिया हो लेकिन आज भी उनकी पौपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है. एक्टर को बिग बॉस जाने का भी मौका मिला था, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि वो इस शो का हिस्सा नहीं बन पाए. 

बिग बॉस का मिला था ऑफर

बिग बॉस अपने विवादों और लड़ाई-झगड़ों के लिए ज्यादा जाना जाता है और इस बार तो सोढ़ी भाई भी आपको नजर आने वाले थे, लेकिन किसी वजह से बात नहीं बन पाई और इस बात का खुलासा खुद गुरुचरण सिंह ने ही किया है. ईटाइम्स के साथ बातचीत के दौरान गुरुचरण ने 'बिग बॉस' के बारे में बात की. बातचीत में गुरुचरण ने खुलासा किया कि उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) और 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) दोनों की पेशकश की गई थी. दोनों मौकों पर बातचीत चल रही थी, लेकिन फिर अचानक से बातें होनी बंद हो गईं. गुरुचरण ने बताया कि ओटीटी सेगमेंट में संभावना अधिक थी, जिसे करण जौहर ने होस्ट किया था.

क्वारंटीन होने की दी सलाह

ओटीटी संस्करण के लिए, गुरुचरण (Gurucharan Singh) और बिग बॉस (Bigg Boss 15) के निर्माताओं ने पैसे के बारे में भी बात की, लेकिन बातचीत के बाद ब्रॉडकास्टर्स वापस नहीं आए. गुरुचरण ने कहा, 'वे मुझे चाहते थे, वे चाहते थे कि मैं क्वारंटीन हो जाऊं, लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि वे वापस नहीं आए.'

बिग बॉस के बारे में

पिछले साल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) छोड़ने के बाद गुरुचरण गायब हो गए थे. वह पिछले काफी समय से कैमरों से दूर हैं. वही इस साल हुए 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की ट्रॉफी दिव्या अग्रवाल ने ली, जबकि निशांत भट फर्स्ट रनर-अप बने. ओटीटी सेगमेंट के बाद, सलमान खान इस रियलिटी शो के 15वें सीजन के साथ मेजबान के रूप में वापस आए. ओटीटी संस्करण के तीन प्रतियोगी- निशांत, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी ने भी 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के घर में प्रवेश किया.

यह भी पढ़ें- अवॉर्ड नाइट के लिए बन-ठन कर निकलीं Kajol, लोग कहने लगे बाइक का कवर क्यों पहन लिया

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news