'Taarak Mehta...' की सोनू का ये टैलेंट देख आप रह जाएंगे दंग, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

'Taarak Mehta...' की सोनू का ये टैलेंट देख आप रह जाएंगे दंग, वीडियो हो रहा वायरल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोनू का किरदार निभाने वाली पलक सिधवानी (Palak Sindhwani) ने हाल ही में अपने फैंस को अपने एक और टैलेंट के बारे में बताया है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों को खूब पसंद है. शो में टप्पू और सोनू की जुगलबंदी फैंस को खूब भाती है. लेकिन सीरियल में सोनू का किरदार निभाने वाली पलक सिधवानी (Palak Sindhwani) की पहचान टीवी तक ही सीमित नहीं है. एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर भी कंटेंट शेयर करती रहती हैं. 

  1. सोनू ने दिखाया अपना हुनर
  2. क्लासिकल डांस का वीडियो किया शेयर
  3. असल जिंदगी में हैं काफी ग्लैमरस

पलक ने शेयर किया वीडियो 

सोनू उर्फ पलक (Palak Sindhwani Instagram) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर ये जाहिर किया कि वो एक्टिंग के साथ-साथ डांस करने में भी अव्वल हैं. पलक ने एक वीडियो पोस्ट कर अपने इस हुनर से फैंस को वाकिफ कराया है. पलक अपनी टीचर के साथ वहीदा रहमान के गाने 'पिया तोसे नैना लागे रे' पर डांस कर रही हैं. 

 

 

पलक का टैलेंट

पलक (Palak Sindhwani Dance) ने इस दौरान नीले रंग का अनारकली सूट पहना हुआ है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- 'अचानक से बनने वाली रील्स शानदार होती है. जिनके साथ मैं हूं वह बहुत प्यारी और कमाल की डांसर हैं.' पलक के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

धीरे-धीरे बनाई पहचान

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में पलक सिधवानी साल 2019 से नजर आ रही हैं. धीरे-धीरे उन्होंने शो से अपनी पहचान बना ली है. इससे पहले सोनू का रोल एक्ट्रेस निधि भानुशाली कर रही थीं लेकिन पढ़ाई के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया. पहले दर्शकों ने पलक की तुलना निधि से की लेकिन जैसे-जैसे एपिसोड आते गए पलक को स्वीकार कर लिया गया. 

काफी ग्लैमरस हैं पलक

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में बेहद सीधी-सादी दिखने वाली पलक (Palak Sindhwani), असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं. आए दिन वो अपने फोटोशूट शेयर करती ही रहती हैं. इन फोटोज में पलक (Palak Sindhwani Photos) कमाल की लगती हैं. 

यह भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आया ये बड़ा फिल्ममेकर, सेलेब्स को सुनाई खूब खरी-खोटी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news