'Taarak Mehta...' फेम Tanmay Vekaria के पापा ने की थी भिड़े के साथ धांधली, रहे हैं शो का हिस्सा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तन्मय वेकारिया (Tanmay Vekaria) उर्फ बाघा का रोल तो सबको पता ही है, लेकिन शायद ही आपको पता होगा कि तन्मय के पिता अरविंद वेकारिया (Arvind Vekaria) भी शो में नजर आए हैं.   

'Taarak Mehta...' फेम Tanmay Vekaria के पापा ने की थी भिड़े के साथ धांधली, रहे हैं शो का हिस्सा
मंदार, तन्मय वेकारिया और अरविंद वेकारिया, डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: तन्मय वेकारिया (Tanmay Vekaria) उर्फ बाघा का तारक 'मेहता का उल्टा चश्मा में जुड़ना' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक दिलचस्प कहानी है. ये बताती है किस्मत कैसे कभी-कभी आपका साथ देती है. घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काक के टेंप्रेरी रिप्लेसमेंट के तौर पर तन्मय वेकारिया को लाया गया था. शो में दिखाया गया ता कि नट्टू काका कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर जा रहे हैं और उनकी जगह वो कुछ दिनों के लिए बाघा को अपनी जगह काम पर लगा दिए. कुछ दिनों के लिए शो का हिस्सा बने तन्मय वेकारिया शो में पर्मानेंटली जम गए. लोगों को उनकी एक्टिंग खूब पसंद है. 

तन्मय के पिता भी रहे शो का हिस्सा

तन्मय वेकारिया (Tanmay Vekaria) का अलग ही एंटरटेनिंग स्टाइल है, जिससे वो फैंस का खूब मनोरंज करते हैं. वैसे ये सारी बातें आप जानते ही हैं. आज हम आपको एक नई और अनसुनी बात बताने वाले हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में तन्मय वेकारिया के पापा भी नजर आ चुके हैं. जी हां, तन्मय वेकारिया के पिता अरविंद वेकारिया (Arvind Vekaria) शो में छोटे रोल में नजर आए हैं. 

छोटे रोल में आए थे नजर

तन्मय (Tanmay Vekaria) के पिता अरविंद वेकारिया (Arvind Vekaria) एक प्रसिद्ध गुजराती एक्टर हैं और गुजराती थिएटर में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. दिलचस्प बात ये है कि कई साल पहले अभिनेता ने शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी. हम शर्त लगाते हैं कि बहुत से लोग याद नहीं कर पाएंगे क्योंकि उनका चरित्र छोटा था. वह ऑनलाइन धोखाधड़ी की कहानी का हिस्सा बने थे. इस वीडियो में देखें क्या था अरविंद वेकारिया का रोल. 

 

जब आत्माराम के साथ हुई थी ठगी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का वो एपिसोड क्या आपको याद है, जब आत्माराम भिड़े ऑनलाइन ठगी का शिकार हुए थे? शो में आत्माराम को पैसे की जरूरत होती है, ऐसे में वो अपनी पत्नी माधवी के गहने एक जौहरी को गिरवी रखने का फैसला करते हैं. उस जौहरी ने बाद में आत्माराम को धोखा दिया था जौहरी का किरदार निभाने वाला कोई और नहीं बल्कि तन्मय वेकारिया (Tanmay Vekaria) के पिता अरविंद वेकारिया (Arvind Vekaria) ही हैं. बहुत से लोगों को ये नहीं पता है. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: जब जेठालाल के पास डेढ़ साल तक नहीं था काम, मन में आने लगे थे ऐसे ख्याल  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.