Zee Rozgar Samachar

क्या इस एक्टर ने 'तारक मेहता...' शो को कहा अलविदा? शाहरुख के इस को-एक्टर की एंट्री पर शुरू हुई चर्चा

लोकप्रिय सीरियल 'तारक मेहता..' ने हाल ही में अपने 12 साल पूरे किए हैं. 

क्या इस एक्टर ने 'तारक मेहता...' शो को कहा अलविदा? शाहरुख के इस को-एक्टर की एंट्री पर शुरू हुई चर्चा
फाइल फोटो

नई दिल्ली: पॉपुलर टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Oolta Chashmah) ने हाल ही में 12 साल पूरे किए हैं, जिसे लेकर शो के सभी एक्टर्स बहुत ही खुश नजर आए. 'तारक मेहता..' शो के बारे में अगर बात की जाए तो साल 2008 से यह दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. दर्शकों का इस शो को इतने सालों बाद भी तक खूब प्यार मिल रहा है. लोग दयाबेन से लेकर भिड़े तक इसके सभी किरदारों को बहुत पसंद करते हैं और आज इतने साल बाद भी इसका चार्म लोगों के बीच बना हुआ है. लोगों के बीच 'तारक मेहता...' की लोकप्रियता ऐसी है कि दर्शक इसके रिपीट टेलीकास्ट देखना भी पसंद करते हैं और बोर भी नहीं होते हैं. 

हालांकि अब शो को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife में प्रकाशित एक खबर के अनुसार इस शो में 'रोशन सिंह सोढ़ी' का लोकप्रिय किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरन सिंह सीरियल से जल्द अलविदा कहने जा रहे हैं. जबकि इस खबर पर शो के मेकर्स ने इनकार करते हुए कहा है कि अभी गुरुचरन 'तारक मेहता..' का हिस्सा हैं. हालांकि सूत्रों के अनुसार, गुरुचरन 'तारक मेहता..' शो का बॉय बॉय कह चुके हैं और लॉकडाउन के बाद से वह इसकी शूटिंग भी नहीं कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के मेकर्स ने गुरुचरन की जगह नए एक्टर की तलाश शुरू कर दी है और खबर है कि शाहरुख के साथ फिल्म 'दिल तो पागल है' में काम कर चुके एक्टर बलविंदर सिहं सूरी को 'तारक मेहता..' में अब सोढ़ी के किरदार के लिए फाइनल किया जा सकता है. बलविंदर सिंह ने फिल्म 'दिल तो पागल है' में शाहरुख के दोस्त का किरदार निभाया था. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब गुरुचरन ने शो छोड़ा है, इससे पहले साल 2013 में भी उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल को अलविदा कहा था.खबरें थीं कि तब शो के प्रोड्यूसर के साथ मतभेद के चलते उन्होंने ऐसा किया था लेकिन तब एक साल बाद उन्होंने फिर से शो में वापसी की थी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.