Taarak Mehta के जेठालाल की अंग्रेजी सुनकर हिल जाएगा दिमाग, शब्दों की कर देते हैं ऐसी-तैसी!
Advertisement

Taarak Mehta के जेठालाल की अंग्रेजी सुनकर हिल जाएगा दिमाग, शब्दों की कर देते हैं ऐसी-तैसी!

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल का किरदार सबसे दिलचस्प है. जेठालाल बिजनेस करने में जितना गुणी है उतना ही खराब अपनी अंग्रेजी को लेकर है. यकीन नहीं आता तो देखें ये वीडियो. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लोग अपना खूब प्यार देते हैं. इस शो का हर किरदार लोगों के मन में रचा-बसा हुआ है. खासतौर पर जेठालाल की तो हर हरकत पर फैंस मर मिटते हैं. शो में दिखाया गया है कि जेठालाल की नस-नस में बिजनेस है लेकिन बात जब अंग्रेजी की आती है तो उनका हाथ इस मामले में थोड़ा तंग लगता है. 

  1. जेठालाल की अंग्रेजी
  2. बेहद फनी अंदाज में बोलते हैं अंग्रेजी
  3. वीडियो देख आ जाएगी हंसी

जेठालाल की अंग्रेजी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जेठालाल (Jethalal) की अंग्रेजी पर गहन शोध करने के बाद कुछ क्लिप्स निकाले गए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिन बनना तो तय है. जेठालाल जितने कॉन्फिडेंस के साथ गलत अंग्रेजी बोलते हैं उतना कॉन्फिडेंस तो सही अंग्रेजी बोलने वाले के अंदर भी नहीं होता. उनका ये वीडियो तेजी से फैल रहा है. 

 

 

दिलीप जोशी निभाते हैं जेठालाल का किरदार

जेठालाल इस शो में पिछले 13 साल से बने हुए हैं और इस कैरेक्टर को निभा रहे हैं दिलीप जोशी (Dilip Joshi). बतौर जेठालाल दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने इस शो में बेहतरीन अदाकारी का नमूना पेश किया है. लोग उनकी कॉमिक टाइमिंग को खूब पसंद करते हैं.  आपको बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा सब टीवी में सबसे अधिक देखा जाने वाला कार्यक्रम है. यह कहानी तारक मेहता के 'दुनिया ने ऊन्धा चश्मा' पर आधारित है, जो एक गुजराती साप्ताहिक अखबार चित्रलेखा के लिए लिखते थे. 

क्या है तारक मेहता की कहानी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की कहानी मुंबई के गोकुलधाम सोसायटी की है, जहां अलग-अलग जगह, संस्कृति और परम्पराओं के लोग एक दूसरे के साथ खुशी से रहते हैं. सीरियल में मानवता पर जोर दिया जाता है. जेठालाल चम्पकलाल गड़ा (दिलीप जोशी) एक व्यापारी है जो बहुत देर से उठता है और इसे जलेबी फाफड़ा बहुत अच्छा लगता है. लेकिन सभी लोग इसे परेशान करते रहते हैं और वो अक्सर किसी ना किसी मुसीबत में फंस ही जाता है. 

यह भी पढ़ें- तैयार होते समय कपिल शर्मा की निकली चीख, चंदू चायवाले ने भी तुरंत दे दी गाली

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news