Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: मिल गया गहनों का डिब्बा पर मुश्किल बरकरार, भिड़े के सामने आई नई चुनौती
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: मिल गया गहनों का डिब्बा पर मुश्किल बरकरार, भिड़े के सामने आई नई चुनौती

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: काफी समय से पोपटलाल (Popatlal) के गहनों का डिब्बा ढूंढ रहे भिड़े को तब राहत मिली जब ज्वैलरी बॉक्स मिल गया लेकिन ये क्या गहनों का डिब्बा खोलते ही गोकुलधामवासियों को बड़ा झटका लगा है. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Today Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में इन दिनों अक्सर टेंशन में रहने वाले भिड़े ही परेशान नहीं हैं बल्कि एक ऐसी परेशानी आन खड़ी हुई है कि पूरा गोकुलधाम हीं चिंता के सागर में डूबा हुआ है. अब क्या करें परेशानी है ही इतनी बड़ी. पोपटलाल ने जो जिम्मेदारी भिड़े को दी वो जेठालाल से होते हुए सोढ़ी तक जा पहुंचीं और फिर जो हुआ वो किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था. पोपटलाल के गहने मिलने का नाम नहीं ले रहे हैं. हालांकि गहनों का डिब्बा अब भिडे को मिल गया है लेकिन डिब्बा मिलने के बाद भी गोकुलधाम वाले परेशान ही नजर आ रहे हैं. 

  1. पोपटलाल के गहनों का डिब्बा मिलने के बाद भी परेशान भिड़े
  2. किसी ने डिब्बे से चुराए सारे गहने 

डिब्बा मिला पर गहने कहां?
पूरी शिद्दत से ज्वैलरी बॉक्स ढूंढने निकले भिड़े, जेठालाल, सोढ़ी, अय्यर और डॉ. हाथी के चेहरे उस वक्त खिल उठे जब उन्हें गहनों का खोया हुआ डिब्बा मिल गया. हैरानी की बात ये थी कि ये डिब्बा उन्हें पोपटलाल के पास ही एक थैले में मिला जो अब्दुल ने पोपटलाल को दिया लेकिन वो पूरी तरह अंजान था कि इस थैले में क्या है. अब थैले के साथ वो डिब्बा तो सोसायटी वालों के हाथ लग गया लेकिन ये क्या जैसे ही भिड़े से गहनों का डिब्बा खोला तो हर किसी को 440 वॉल्ट का झटका लगा. 

डिब्बे से गायब हुए गहने
दरअसल, भिड़े ने डिब्बा खोला तो देखा उसमें गहने हैं ही नहीं बल्कि पूरा डिब्बा खाली का खाली है. जिससे अब वो टेंशन में आ गए हैं. इस डिब्बे के खाली होने की दो ही वजह हो सकती हैं. या तो किसी ना किसी ने गहने साफ कर दिए हैं या फिर दूसरी वजह ये है कि पोपटलाल ने ही भिड़े को खाली डिब्बा दिया हो. लेकिन ये मुमकिन नहीं लगता ऐसे में हो सकता है कि किसी ने गहने चुरा लिए हैं लेकिन आखिर वो कौन है जिसनें यूं गहनों पर बड़ी ही सफाई से हाथ साफ कर दिया और किसी को कुछ पता भी नहीं चला.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news