Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अमेरिका से लौटे जेठालाल पर हमला, बैग लेकर भागे बदमाश!
topStorieshindi

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अमेरिका से लौटे जेठालाल पर हमला, बैग लेकर भागे बदमाश!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: पिछले कुछ दिनों से जेठालाल अमेरिका में थे. लेकिन अब वो लौट आए हैं और लौटते ही कुछ ऐसा हो गया है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था. आखिर कौन हैं जो जेठालाल के दुश्मन बन बैठे हैं. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अमेरिका से लौटे जेठालाल पर हमला, बैग लेकर भागे बदमाश!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Spoiler Alert: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बेस्ट डीलर बनने पर जेठालाल (jethalal) को अमेरिका भेजा गया था. लिहाजा कुछ समय से वो गोकुलधाम सोसायटी में नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन जल्द ही वो वापस लौट रहे हैं और वापसी के साथ ही उनके साथ एक ऐसा हादसा होगा जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं है. यूं तो जेठालाल काफी मिलनसार हैं और उनकी किसी से दुश्मनी नहीं तो फिर कौन है जो कर रहे हैं गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक का पीछा और बन गए हैं उनके दुश्मन. 

अमेरिका से लौटते ही जेठालाल पर हमला
जी हां...शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि जेठालाल अमेरिका से वापस लौट आए हैं लेकिन कुछ लोग उनका पीछा करते दिख रहे हैं. जेठालाल एयरपोर्ट से निकलते हैं तो वो लोग भी गाड़ी में उनके पीछे आते हैं और बीच रास्ते में ही कर देते हैं गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक पर हमला. जेठालाल कुछ समझ ही नहीं पाते कि आखिर ये सब क्या हो रहा है वहीं तभी हमलावर जेठालाल से उनका एक बैग छीनकर भाग जाते हैं. 

आखिर क्यों हुआ जेठालाल पर हमला
अब ये सब देखकर शो के दर्शक भी काफी हैरान हैं कि आखिर जेठालाल के साथ मुंबई पहुंचते ही ये सब क्या हो गया है और किसने किया है. कौन हैं ये हमलावर और क्यों पड़े हैं जेठालाल के पीछे. क्या अमेरिका में कुछ ऐसा हुआ है जिससे जेठालाल किसी के निशाने पर आ गए हैं. या फिर माजरा कुछ और ही है.

मेहता साहब को मिल ही गया कौआ
वहीं जहां जेठालाल पर ये मुसीबतों का पहाड़ टूटने वाला है तो वहीं गोकुलधाम सोसायटी में कौवे की तलाश खत्म हो गई है. मेहता साहब के पिता का श्राद्ध संपन्न हो गया क्योंकि काफी मशक्कत के बाद आखिरकार कौवे ने श्राद्ध का भोजन खा ही लिया.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news