Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, खुशखबरी सुनकर फैंस लगेंगे नाचने
X

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, खुशखबरी सुनकर फैंस लगेंगे नाचने

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फेमस सिटकॉम  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लेकर अब मेकर्स ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है. अब शो के दीवानों के लिए कुछ ज्यादा ही ठहाके मिलने वाले हैं. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, खुशखबरी सुनकर फैंस लगेंगे नाचने

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया में कॉमेडी शोज का बादशाह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते 13 सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. शो के हर किरदार ने दर्शकों का प्यार पाया है. वहीं अब शो के मेकर्स ने अपने फैंस के लिए एक बड़ी सरप्राइज देने का ऐलान किया है. अब शो आपको पहले से ज्यादा गुदगुदाने वाला है. 

5 नहीं 6 दिन आएगा शो

जी हां! अब तक हफ्ते में 5 दिन आपको गुदगुदाने वाला 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अब 6 दिन टेलीकास्ट होने जा रहा है. यानि यह शो अब सोमवार से लेकर शनिवार तक सभी नए एपिसोड के साथ टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. चैनल सोनी सब ने स्पेशल 'महासंगम शनिवार' की अनाउंसमेंट के साथ शो को सप्ताह में छह दिन तक बढ़ाने का फैसला किया है. 

3200 एपिसोड हुए पूरे 

गौरतलब है कि सिटकॉम अब तक 3200 एपिसोड्स पूरे कर चुका है. ये शो पिछले 13 साल से लगातार लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार है. शो में गोकुलधाम सोसाइटी के परिवारों की कहानी दिखाई जाती है. जहां हर धर्म और संस्कृति के लोग मिलकर रहते हैं. सोसाइटी में आए दिन कोई नई समस्या आती है जिसे सब मिलकर हल करते हैं. लेकिन इस पूरे सिलसिले के बीच ठहाके बरकरार रहते हैं. 

ये हैं मुख्य किरदार 

शो में मुख्य किरदारों में जेठालाल का रोल दिलीप जोशी (Dilpi Joshi), तारक मेहता का किरदार शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha), बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) आदि कलाकार निभा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta फेम Aradhana Sharma ने बोल्ड टॉप में दिए पोज, PHOTOS में दिखा जंगल में मंगल

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news