Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फिर टप्पू और बबीता जी बाहों में बाहें डाले आए नजर, VIRAL हो रही ये PHOTO
X

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फिर टप्पू और बबीता जी बाहों में बाहें डाले आए नजर, VIRAL हो रही ये PHOTO

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और राज अनादकत (Raj Anadkat) की अफेयर की खबरों के बाद ये फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फिर टप्पू और बबीता जी बाहों में बाहें डाले आए नजर, VIRAL हो रही ये PHOTO

नई दिल्ली: टीवी के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' ने कई सालों से TRP लिस्ट में टॉप 3 में कब्जा जमाया हुआ है. इस शो को प्रसारित होते 13 साल से ज्यादा समय हो चुका है. शो के किरदार भी लोगों के दिलों के इतने करीब हैं कि लोग उन्हें असली मान बैठे हैं. कई बार ये पॉपुलैरिटी शो के कलाकारों को स्टारडम देती है तो कई बार इसके कुछ नुकसान भी सामने आते हैं. हाल ही में  शो के मुख्य किरदारों में से एक बबीता जी (Munmun Dutta) और टप्पू (Raj Anadkat) के रियल लाइफ अफेयर ने सुर्खियां बटोरी थीं वहीं अब इन दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. 

बाहों में बाहें डाले नजर आए बबीता और टप्पू

शो में बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और टप्पू का किरदार  राज अनादकट (Raj Anadkat) निभाते हैं. दोनों को दो अलग-अलग पीढ़ियों का दिखाया गया है. लेकिन जब दोनों के अफेयर की खबर सामने आई तो लोगों को ये हजम नहीं हुई. सोशल मीडिया पर दोनों को काफी ट्रोल किया गया. इसी कड़ी में दोनों की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें दोनों बेहद करीब नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दोनों हाथों में हाथ डाले हैं और दोनों स्माइल कर रहे हैं. देखिए ये फोटो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jethalaal (@jethiyafans)

ऐसा है दोनों का लुक 

इस तस्वीर में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और राज अनादकट (Raj Anadkat) का लुक भी काफी प्यारा नजर आ रहा है. यहां मुनमुन (Munmun Dutta) ऑरेंज और क्रीम कलर का फ्लोरल प्रिंट टॉप में खिली-खिली नजर आ रही हैं. तो वहीं राज (Raj Anadkat) सफेद और ग्रे कलर की हुडी में बहुत स्मार्ट लुक में दिख रहे हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है, तो वहीं कुछ ट्रोल करने वाले भी यहां नजर आ रहे हैं. 

दोनों ने किया था अफेयर को खारिज 

आपको बता दें कि जब दोनों कलाकारों के अफेयर की खबरें वायरल हुईं तब मुनमुन दत्ता ने अपनी निजी जिंदगी पर सवाल उठाने वालों को फटकार लगाई थी. वह इस खबर को अफवाह करार दे चुकी हैं. इसके बाद राज ने भी अफेयर की अटकलों को झूठा बताया था.

इसे भी पढ़ें: टीवी की सीता Debina Bonnerjee का क्यों हुआ ऐसा हाल, VIDEO देख रो पड़ेंगे फैंस!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news