Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेहता साहब की शामत आई, इधर कुआं उधर खाई!
topStories1hindi1459343

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेहता साहब की शामत आई, इधर कुआं उधर खाई!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Updates: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लगता है इस बार मेहता साहब की शामत आ ही गई. यूं तो परेशानी से बचन की खूब कोशिश कर रहे हैं लेकिन लगता है जेठालाल की साढ़े साती की चपेट में वो भी आने वाले हैं और उन्हें कोई नहीं बचा सकेगा. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेहता साहब की शामत आई, इधर कुआं उधर खाई!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Today Episode: शो का इतिहास इसका गवाह रहा है कि जब-जब मेहता साहब ने जेठालाल की मदद करने की कोशिश की है तब-तब उन पर बात भारी पड़ गई है. उन्हें पड़ गए हैं लेने के देने और इस बार भी वही होने जा रहा है. ना-ना करते हुए भी परम मित्र जेठालाल की मदद के लिए राजी हुए मेहता साहब अब बड़ी मुसीबत में घिर चुके हैं टेंशन भी ऐसी है कि नौकरी पर बात बन आई है. अगर समय रहते सब ठीक नहीं हुआ तो फिर मेहता साहब की खैर नहीं. चलिए बताते हैं कि आखिर मामला है क्या. 

बॉस से झूठ बोलना पड़ा भारी
हुआ ये कि जेठालाल को एक मीटिंग के दौरान मेहता साहब की जरूरत थी क्योंकि ये मीटिंग अंग्रेजी में होनी थी लिहाजा छुट्टी के लिए मेहता साहब ने बॉस से पैर में मोच आने का बहाना बना दिया. छुट्टी लेकर मेहता साहब गडा इलेक्ट्रोनिक्स मीटिंग के लिए पहुंच गए तो वहीं शक होने पर बॉस सीधे जा पहुंचा गोकुलधाम सोसायटी. ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके. अब इस बात की भनक मेहता साहब को भी लग गई है. लिहाजा वो अपने बॉस को सोसायटी में उनके पहुंचने से पहले नहीं जाने देना चाहते. 

गोकुलधाम सोसायटी में पहुंचे मेहता साहब के बॉस
वहीं लाख कोशिशों के बावजूद उनके बॉस गोकुलधाम सोसायटी में जा पहुंचे हैं अब्दुल के रोकने पर भी वो नहीं रूके और सीधे जा पहुंचे कम्पाउंड. उन्हें मेहता साहब का घर भी नजर आ गया है. लेकिन हर कोई तारक मेहता की मदद करने के लिए उन्हें रोकने की पूरी कोशिश कर रहा है लेकिन क्या इससे मेहता साहब बच पाएंगे. क्या उनकी नौकरी इस बार वाकई चली जाएगी. 

खैर, इन सब सवालों के जवाब आने वाले एपिसोड में मिल ही जाएंगे. क्योंकि गोकुलधाम में ऐसे हंगामे कोई नई बात नहीं है.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news