Tarak Mehta के 'बापू जी' एक एपिसोड की लेते हैं इतनी फीस, यकीन करना होगा मुश्किल

टीवी के लोकप्रिय सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) में बापू का रोल निभाने वाले अमित भट्ट (Amit Bhatt) सिर्फ 48 साल के हैं. क्या आप जानते हैं कि उन्होंने इस रोल के लिेए कोई ऑडिशन नहीं दिया था.

Tarak Mehta के 'बापू जी' एक एपिसोड की लेते हैं इतनी फीस, यकीन करना होगा मुश्किल
फोटो साभार

नई दिल्लीः एक्टिंग की दुनिया के ऐसे गिने-चुने कलाकार ही हैं, जिन्होंने जवानी में भी बूढ़े का रोल शानदार ढंग से निभाया हो. अमित भट्ट (Amit Bhatt) ऐसे ही एक कलाकार हैं. वह कॉमेडी टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) में जेठालाल के बापू जी का रोल निभाते आ रहे हैं. जब से यह शो चल रहा है, तब से ही वह इस शो से जुड़े हुए हैं. शो के मंजे हुए कलाकारों ने अपने शानदार अभिनय की बदौलत इसे घर-घर लोकप्रिय बना दिया है. 

36 साल की उम्र में किया था रोल

शो में अमित भट्ट ने चंपकलाल यानी जेठालाल के बापू जी का रोल निभाया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस शो के कलाकार अमित भट्ट सिर्फ 48 साल के हैं. बापू जी का रोल उन्हें महज 36 साल की उम्र में मिल गया था.

ये भी पढ़ेः Akshay Kumar ने फिर बदला फिल्म का नाम, पूछा- क्या आप तैयार हैं?

बिना ऑडिशन दिए हुए थे सेलेक्ट

एक बार अमित भट्ट ने बताया था कि सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए उन्हें कोई ऑडिशन नहीं देना पड़ा था. इस रोल के लिए कभी उनकी मुलाकात शो के प्रोड्यूसर असित मोदी से एक होटल में हुई थी. इसके बाद उन्हें इस रोल के लिए सेलेक्ट कर लिया गया था. अमित थियेटर के मंजे हुए कलाकार हैं. वह नाटकों  के अलावा गुजराती-हिंदी सीरियल्स भी कर चुके हैं.

खबरों के अनुसार, अमित को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक एपिसोड के लिए 70 से 80 हजार रुयपे मिलते हैं. अमित अकसर इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर करते हैं. उनके दो बच्चे भी हैं. अनोखी बात यह है कि उनके बच्चे इस सीरियल में भी नजर आ चुके हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.