Tejasswi Prakash Video: क्या करण कुंद्रा से शादी के मूड में नहीं हैं तेजस्वी? इस वीडियो से मिला हिंट
Advertisement

Tejasswi Prakash Video: क्या करण कुंद्रा से शादी के मूड में नहीं हैं तेजस्वी? इस वीडियो से मिला हिंट

Tejasswi Prakash Marriage With Karan Kundrra: 'नागिन 6' स्टार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखकर फैंस को लग रहा है कि तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा से शादी नहीं करना चाहती हैं.

 

तेजस्वी प्रकाश

Tejasswi Prakash Wedding Plan: 'बिग बॉस 15' विनर और सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) में नजर आ रहीं एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टीवी की सबसे चर्चित हसीनाओं में से एक हैं. 'बिग बॉस 15' में आने के बाद तेजस्वी प्रकाश की किस्मत पूरी तरह से बदल गई. इसी शो को जीतने के बाद से ही तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लोग अक्सर सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश से उनकी और करण कुंद्रा की शादी के बारे में सवाल करते रहते हैं. फैंस को लगता है कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को जल्द से जल्द शादी कर लेनी चाहिए. लेकिन एक्ट्रेस ने अब कुछ और ही प्लान बनाया है.

तेजस्वी का वीडियो

हालांकि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को शादी करने की कोई जल्दबाजी नहीं है. लोगों को लग रहा है कि तेजस्वी प्रकाश अपनी शादी को लेकर जरा भी गंभीर नहीं है. कुछ लोग तो ये भी कह रहे हैं कि तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा के साथ शादी ही नहीं करना चाहतीं. तेजस्वी प्रकाश तो केवल करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं. तेजस्वी प्रकाश का लेटेस्ट वीडियो देखकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं.

 

 

वीडियो में दिया संदेश

इस वीडियो को शेयर करते हुए तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने लिखा, सीरियस होकर मैं आप सभी को एक बात बताना चाहती हूं कि खुद के लिए सॉरी होने से बेहतर है कि श्यॉर हो जाओ. मैं ये बात सभी लड़कियों को कहना चाहती हूं. श्योर होने के लिए जितना समय लेना है लो... जिसको जो सवाल पूछना है करण कुंद्रा से पूछो उसे सब पता है.

सबकुछ सोचने के बाद ही करेंगी शादी

इस पोस्ट के जरिए तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने ये बात साफ कर दी है कि वो श्योर होने के बाद ही करण कुंद्रा के साथ शादी करेंगी. तेजस्वी प्रकाश को शादी को कोई जल्दबाजी नहीं है. तेजस्वी प्रकाश की ये पोस्ट देखकर लोगों को लग रहा है कि तेजस्वी प्रकाश अब भी अपनी शादी को लेकर श्योर नहीं हैं. कभी भी कुछ भी हो सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news