नोरा फतेही का हुस्न देख अपने होश खो बैठा ये कोरियाग्राफर, मलाइका को भी किया नजरंदाज
X

नोरा फतेही का हुस्न देख अपने होश खो बैठा ये कोरियाग्राफर, मलाइका को भी किया नजरंदाज

डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2' में नोरा फतेही (Nora Fatehi) पहुंचीं और इस दौरान उन्हें देखकर टेरेंस लुइस (Terence Lewis) अपने होश खो बैठे.

नोरा फतेही का हुस्न देख अपने होश खो बैठा ये कोरियाग्राफर, मलाइका को भी किया नजरंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) की खूबसूरती के चर्चे हर ओर रहते हैं. वो जब सामने आती हैं तो लोग अपना होश खो बैठते हैं और ऐसा ही कुछ हुआ कोरियाग्राफर टेरेंस लुइस के साथ. जब उनके सामने नोरा आईं तो वो इतने बेसुध हो गए कि उन्हें मलाइका अरोड़ा तक की खबर नहीं रही और ये देख कोरियोग्राफर गीता ने उनकी टांग खींच ली. 

नोरा पर फिदा टेरेंस

नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस वीकेंड डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2' में  बतौर गेस्ट बनकर नजर आने वाली हैं. शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें नोरा अपने गजब के बेली डांस टैलेंट दिखाकर एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. हालांकि मेजदार बात ये हैं कि आने वाले एपिसोड के प्रोमो में ये दिखाया गया है कि कैसे शो जज टेरेंस लुईस अपनी  हॉट को-जज मलाइका अरोड़ा को इग्नोर कर नजर सिर्फ नोरा को देखे जा रहे हैं. 

 

 

गीता ने खींची टांग

प्रोमो की शुरुआत नोरा (Nora Fatehi) के मंच पर आने और टेरेंस के अपनी सीट से चिल्ला कर वेलकम करने से होती है. टेरेंस कहते हैं 'वेलकम बैक नोरा' तभी जज गीता कपूर ने उन्हें टोकते हुए कहती हैं, 'उसके लिए मनीष है '. इसके बाद नोरा जब बेली डांस मूव्स दिखाती हैं तो टेरेंस एक दम अवाक होकर देखते रह जाते हैं. इस पर फिर गीता उन्हें टोकते हुए कहती हैं कि 'अरे मुंह तो बंद करो अंकल.' गीता की ये बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं. फिर टेरेंस, नोरा को स्टेज से लेने के लिए जाते हैं. इसके बाद गीता फिर कहती हैं 'अरे तुमने नोरा के लिए मलाइका को छोड़ दिया.' इस पर टेरेंस सफाई देते हुए कहते हैं 'मैं आपकी ड्रेस से पर फिदा हो गया आपको देखते ही रह गया.' 

नोरा और टेरेंस की केमिस्ट्री

एक अन्य सेगमेंट में मलाइका ने नोरा (Nora Fatehi)  से पूछती हैं, 'क्या वह टेरेंस को मिस करती हैं'. नोरा जवाब देती है, 'बेशक मैंने उन्हें याद किया. टेरेंस के साथ डांस करना हमेशा बहुत अच्छा लगता है'. टेरेंस नोरा को धन्यवाद देते हुए उसका हाथ पकड़ लेते हैं. टेरेंस की इस हरकत को देखकर गीता और मलाइका ने एक-दूसरे का हाथ थाम लिया और मनीष पॉल भी दोनों के साथ आ जाते हैं. बता दें कि नोरा ने इससे पहले गीता और टेरेंस के साथ कुछ एपिसोड शूट किए थे. हालांकि बाद में फिर स्टेज पर नोरा-टेरेंट की कमेस्ट्री देखकर सभी दोनों का मजाक बनाते हैं. आगे वीडियो प्रोमो में क्या मजेदार ये आप खुद देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- इस शो की विलेन को लोग कह रहे खूब बुरा-भला, गुस्साई एक्ट्रेस को उठाना पड़ा ये कदम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news