Malaika Arora के संग टेरेंस ने दिखाए ऐसे मूव्स, स्टेज पर लगी आग- देखिए VIDEO
Advertisement

Malaika Arora के संग टेरेंस ने दिखाए ऐसे मूव्स, स्टेज पर लगी आग- देखिए VIDEO

Malaika Arora and Terence Lewis dance: मलाइका अरोड़ा ने कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: चाहे उनका स्टाइल हो या उनके सेक्सी डांस मूव्स, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अच्छे से जानती हैं कि दर्शकों का ध्यान कैसे खींचना है. एक्ट्रेस अपनी फिटनेस, कॉन्फिडेंस और स्टाइल से इंडस्ट्री पर राज करती रही हैं. वह हर आउटफिट को ऐसे कैरी करती हैं कि सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है. ऐसे में उन्होंने टेरेंस लुईस के संग एक डांस वीडियो शेयर करके सनसनी मचा दी है. 

टेरेंस बोले- 'हे लेडीज ड्राप इट डाउन'

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला. क्लिप में, वे दोनों 'हे लेडीज ड्राप इट डाउन' के लिए थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. सिल्वर-शिमरी ड्रेस पहने मलाइका ने अपने सेक्सी डांस मूव्स दिखाए. इस दौरान मस्टर्ड कलर का ब्लेजर और पैंट पहने टेरेंस ने जमकर डांस किया.

 

भारी मूड को किया हल्का 

वीडियो को शेयर करते हुए कोरियोग्राफर टेरेंस ने लिखा, 'जजिंग एक्ट्स के बीच क्विक रील्स पर स्नैकिंग! हमारे शानदार प्रतियोगियों के भारी भरकम डांस से कभी-कभी मूड हल्का करना चाहिए.' कुछ ही देर में ये वीडियो वायरल हो गया. इस पर फैन्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया. 

फिटनेस गुरू हैं मलाइका

बता दें मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने फैंस, खासकर महिलाओं को मोटिवेट करने के लिए इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करती हैं. वह अपने फैंस को फिटनेस गोल्स देने में कभी फेल नहीं होती हैं. मलाइका ने इससे पहले महिलाओं की बात रखते हुए एक 'गर्ल पावर' वीडियो पोस्ट किया था. क्लिप में मलिका ने कहा, 'मैं महिला हूं, मैं निडर हूं, मैं सेक्सी हूं, मैं डिवाइन हूं, मैं अपराजेय हूं, मैं रचनात्मक हूं.'

बता दें कि मलाइका भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मजबूत महिलाओं में से एक हैं. उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, उनके फैंस इंस्टाग्राम पर उनके फिटनेस वीडियो को फॉलो करते हैं.

इसे भी पढ़ें: रामानंद सागर की परपोती हैं बेहद ग्लैमरस, देती हैं बोल्डनेस में हॉलीवुड एक्ट्रेस को मात 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news