लाइव शो में Akshay Kumar ने लगा दिया Shah Rukh Khan को फोन, और फिर जो हुआ वो...
Advertisement

लाइव शो में Akshay Kumar ने लगा दिया Shah Rukh Khan को फोन, और फिर जो हुआ वो...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) वाले एपिसोड में एक फैन ने खिलाड़ी कुमार से अपील की कि वो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को फोन करें और उसकी बात SRK से करवा दें.

अक्षय कुमार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल ही में अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) को प्रमोट करने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सेट पर पहुंचे. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं और शो के सेट पर उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसने सभी को बहुत ज्यादा एक्साइटेड कर दिया.

  1. अक्षय ने किया शाहरुख खान को फोन
  2. पब्लिक के सामने स्पीकर पर डाला फोन
  3. लाइव शो पर अक्षय कुमार ने किया ऐसा

शो में लौट आई ऑडियंस
दरअसल 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में फैंस सीधे तौर पर अपने पसंदीदा कलाकारों से रूबरू होते हैं. लॉकडाउन में कोविड के चलते मेकर्स ने शो में ऑडियंस को बुलाना जाना बंद कर दिया था लेकिन अब एक बार फिर से शो में ऑडियंस नजर आने लगी है और कलाकारों से बातचीत करने लगी है.

फैन ने की अक्षय से अपील
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) वाले एपिसोड में एक फैन ने खिलाड़ी कुमार से अपील की कि वो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को फोन करें और उसकी बात SRK से करवा दें. मजेदार बात ये रही कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को फोन लगा भी दिया. लेकिन कहानी में ट्विस्ट आ गया और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का फोन स्विच ऑफ जाने लगा.

'पत्नी को फोन लगा दीजिए'
इसके बाद फैन ने अपील की कि अगर कोई दूसरा नंबर हो तो वो उस पर फोन कर दें. अक्षय (Akshay Kumar) दूसरे नंबर पर भी फोन करते हैं लेकिन उस पर भी बात नहीं हो पाती है. इसके बाद फैन कहती हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की वाइफ को फोन लगा दें. उनके ऐसा कहते ही पूरी ऑडियंस खुलकर हंस पड़ती है.

यह भी पढ़ें- क्या Nora Fatehi ने सिखाया Disha Patani को डांस? जानिए पूरी कहानी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news