भैंस का दूध पीने की मिली सलाह, कपिल के शो पर जमकर उड़ा वाणी कपूर का मजाक
Advertisement

भैंस का दूध पीने की मिली सलाह, कपिल के शो पर जमकर उड़ा वाणी कपूर का मजाक

The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में फीमेल लीड रोल प्ले कर चुकीं वाणी कपूर को द कपिल शर्मा शो पर उनकी फिजीक के लिए ट्रोल किया गया.

अक्षय कुमार

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारों को जहां उनकी फिटनेस और अदाकारी के लिए बेहिसाब तारीफें मिलती हैं. वहीं कई बार सोशल मीडिया पर उन्हें इन्हीं चीजों के लिए ट्रोल भी कर दिया जाता है. द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के सेट पर हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) को इसी तरह की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. दरअसल वाणी कपूर (Vaani Kapoor) काफी ज्यादा स्लिम हैं और इसीलिए शो पर उनका मजाक उड़ाया गया.

  1. ट्रोल हुईं अक्षय कुमार की को-स्टार
  2. फिजीक को लेकर उड़ाया गया मजाक
  3. भारती सिंह ने कही वाणी से ये बात

हुआ 'पोस्ट का पोस्टमार्टम'
बता दें कि शो में 'पोस्ट का पोस्टमार्टम' नाम से एक सेक्शन शुरू किया गया है जिसमें सोशल मीडिया पर आने वाले कॉमेंट पढ़े जाते हैं. इसी सेगमेंट में सोशल मीडिया पर आए कॉमेंट पढ़ते हुए वाणी कपूर (Vaani Kapoor) को बताया गया, 'भैंस का दूध पिया करो बेटी. बहुत कमजोर हो गई हो.' वाणी (Vaani Kapoor) की ये बॉडी शेमिंग यहीं पर नहीं थमी, इसके बाद भारती सिंह (Bharti Singh) ने उनका मजाक बनाया.

भारती ने भी उड़ाया मजाक
भारती ने वाणी कपूर (Vaani Kapoor) को गले से लगाते हुए कहा कि एक और की जगह है अभी. वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिजीक को लेकर किए गए कॉमेंट्स ने भले ही ऑडियंस और बाकी टीम को हंसाया लेकिन खुद वाणी कपूर (Vaani Kapoor) इस पूरी बातचीत के दौरान एम्बैरेस होती नजर आईं. यूट्यूब पर शो की झलकियां शेयर की गई हैं जिनमें कुछ यूजर्स ने इस तरह सितारों का मजाक बनाए जाने की आलोचना की है.

पहले भी ट्रोल हुई हैं वाणी
बता दें कि वाणी कपूर (Vaani Kapoor) इससे पहले भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. साल 2020 में उन्हें कुपोषित कह दिया गया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने इस यूजर को करारा जवाब भी दिया था. बता दें कि वाणी कपूर (Vaani Kapoor) पर लिप सर्जरी कराने के भी आरोप लग चुके हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) में अक्षय कपूर (Akshay Kumar) के साथ काम किया है जिसके लिए उन्हें खूब तारीफें मिल रही हैं.

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की प्रोफाइल पिक्चर हो गई चेंज, हैरत में पड़ गए फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news