The Kapil Sharma Show की 'भूरी' Sumona Chakravarti ने पूल में किए मजे, Photos Viral
Advertisement

The Kapil Sharma Show की 'भूरी' Sumona Chakravarti ने पूल में किए मजे, Photos Viral

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' फेम एक्ट्रेस सिमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं. 

 

सुमोना चक्रवर्ती, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) फेम एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सुमोना सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को बताती रहती हैं कि वो अपनी लाइफ में क्या कर रही हैं. 24 जून को एक्ट्रेस का जन्मदिन था. एक्ट्रेस ने बड़े ही मजेदार ढंग से अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. अब उन्होंने अपने जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में वो काफी रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं. 

उदयपुर में हैं सुमोना

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने इंस्टाग्राम पर एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है, जिसके माध्यम से उन्होंने फैंस को अपनी सोलो ट्रिप के बारे में जानकारी दी है. सुमोना इन दिनों उदयपुर में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. सुमोना की तस्वीरें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो इस ट्रिप पर कितने मजे कर रही हैं. 

सोलो ट्रिप पर हैं सुमोना

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) फेम एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने तस्वीरें साझा करते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी साझा किया है. सुमोना ने लिखा, 'अगर आप बहुत नहीं भी हैं तो भी आपके पास आपके रूप में सब कुछ है. फ्रेडी बर्डी के वाक्यों ने मुझे पहली सोलो बर्थडे ट्रिप के लिए प्रेरित किया. उन सभी लोगों को धन्यवाद, जिन्होंने वक्त निकाल के कॉल, मैसेज और सोशल मीडिया के माध्यम से शुभकामनाएं दीं. मेरा यह जन्मदिन सूर्यास्त और पूर्णिमा का पीछा करते हुए सबसे आनंदित-हर्षित जन्मदिन था. ऐसा लगा कि जैसे मैं पानी की बच्ची हूं. सभी का शुक्रिया.' 

 

सुमोना ने कही ये बात

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने आगे लिखा, 'अगर आपको अपनी सांस का पता है तो आप पूरी दुनिया को जानते हैं, और मैं धीरे-धीरे अपनी सांस को जान रही हूं. इस महामारी ने जिंदगी के मायने ही बदल दिए हैं. वो कहते हैं वक्त सब ठीक कर देता है और ऐसा होता है. जैसे ये बीता है इसने मेरे बगल की जमीन को हरा कर दिया है. मुझे मेरी खामियों को अपनाना सिखा दिया है. उन्होंने मेरा हिस्सा बना दिया है और अब मैं उन्हें पसंद करने लगी हूं.'

सुमोना ने शेयर कीं शानदार तस्वीरें

सुमोना (Sumona Chakravarti) ने अपनी, रिसॉर्ट और अपने बर्थे केक की तस्वीर शेयर की है. उन्होंने अपनी एक पूल फोटो भी शेयर की है. इस पूल फोटो में वो पूरी तरह पानी में भीखी नजर आ रही हैं. सुमोना की सभी तस्वीरें शानदार हैं. 

VIDEO

यह भी पढ़ें-बाथरोब में फ्लाइट पकड़ने पहुंचा ये एक्टर, स्टाफ ने सुना दीं ऐसी बातें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news