इंतजार हुआ खत्म, आज से यहां आएगा The Kapil Sharma Show; जानिए पूरी डिटेल
Advertisement

इंतजार हुआ खत्म, आज से यहां आएगा The Kapil Sharma Show; जानिए पूरी डिटेल

कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की आज शुरुआत होने वाली है. आज रात को कपिल अपनी टोली के साथ लोगों का मनोरंजन करने के लिए फिर हाजिर होने वाले हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के फैंस का इंतजार अब खत्म हुआ. कपिल एक बार फिर आ गए हैं लोगों को गुदगुदाने के लिए, उन्हें हंसाने के लिए. अगर आप भी जानना चाहते हैं कि यह शो कब और कहां दिखाया जाएगा तो यह खबर आपके लिए है. 

  1. कपिल शर्मा शो की वापसी
  2. आज रात से आएगा शो
  3. हंसने के लिए हो जाइए तैयार

आज रात से शुरू होगा कपिल शर्मा शो

मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर से दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है. शो के फैन्स का इंतजार अब खत्म हो गया है. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) आज रात से प्रसारित होने वाला है. 

 

 

अक्षय और अजय आएंगे नजर

कपिल शर्मा शो में शानदार कॉमेडी का तड़का लगाएंगे. इस शो में पहले गेस्ट के तौर पर अक्षय कुमार और अजय देवगन (Ajay Devgn) नजर आने वाले हैं. अक्षय जहां अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' का प्रमोशन करेंगे तो वहीं अजय देवगन और नोरा फतेही (Nora fatehi) अपनी फिल्म 'भुज' का प्रमोशन करेंगे.

प्रोमो ने खूब हंसाया

प्रोमो वीडियो सोनी टीवी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सेट पर अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर पहुंचे हैं. ये कलाकार अपने अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' का प्रमोशन करने आए हैं. वीडियो में सभी कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

 

 

यहां देखें शो

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) इस साल फरवरी के दूसरे हफ्ते में द कपिल शर्मा शो का प्रसारण बंद हो गया था. इसकी शुरुआत दिसंबर, 2018 में हुई थी. खबर आई थी कि यह शो इसलिए ऑफ एयर हुआ था, क्योंकि कपिल अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिताना चाहते थे. अब कपिल ने एक बार फिर शो पर वापसी करली है. यह शो शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे सोनी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- परफेक्ट माधुरी के आगे निकला शहनाज का पसीना, भूल गईं डांस स्टेप्स  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news