'नागिन 4' की शूटिंग शुरू होते ही वायरल हुआ Rashami Desai का ये VIDEO
Advertisement

'नागिन 4' की शूटिंग शुरू होते ही वायरल हुआ Rashami Desai का ये VIDEO

सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई (Rashami Desai) के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने लॉकडाउन में ढील होने के बाद अपने डेली सोप 'नागिन 4' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. एकता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर डेली सोप के सेट से कुछ तस्वीरें साझा की. उन्होंने लिखा, 'और यह फिर से शुरू हो गया. #शूटस्टार्ट्स, #अनलॉक1.'

fallback

एकता ने जो तस्वीरें साझा की, उसमें कलाकार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नजर आ रहे हैं. टीम के सारे मेंबर ग्लब्स, फेस सिल्ड का उपयोग करते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों से पता चलता है कि सेट में प्रवेश करने से पहले हर कलाकारों और चालक दल के सदस्यों को थर्मल स्कैनिंग की जा रही है. मेकअप कलाकारों और हेयर स्टाइलिस्टों को व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) पहने हुए देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rashamiisbest (@rashamifanclub) on

बता दें, 'नागिन 4' में इस बार रश्मि देसाई नजर आने वाली हैं. साथ इसमें निया शर्मा की भी एंट्री हुई है. अब सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें में एक वीडियो को रश्मि के इंस्टा पर मौजूद उनके फैंस क्लब द्वारा शेयर किया गया है और अन्य एक वीडियो को बॉलीवुड सेलिब्रिटी फोटोग्रॉफर वीरल भिवानी ने शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

इसके साथ ही निया शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'नागिन 4' की पहले दिन की शूटिंग की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news