ये था Sushant Singh Rajput का पहला टीवी शॉट, सामने आया एक्टर का Unseen Video

जय कन्हैया की मंत्रोचारण के साथ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का ये शॉट ऑन एयर गया था.

ये था Sushant Singh Rajput का पहला टीवी शॉट, सामने आया एक्टर का Unseen Video
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद करते हुए उनका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यह वीडियो सुशांत का पहला टीवी शॉट था, जो सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' का था. बता दें, 'किस देश में है मेरा दिल' में सेकंड लीड में सुशांत थे. जय कन्हैया की मंत्रोचारण के साथ सुशांत का ये शॉट ऑन एयर गया था. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता अपने पोस्ट में लिखती हैं, 'इस शो में सुशांत को देखकर इस बात का अंदाजा हो गया था कि सुशांत बड़ी चीजों के लिए बना है... ढेर सारा प्यार, शांति और प्राथना.' बता दें, सुशांत के चाहने वाले आज भी सुशांत की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektarkapoor) on

सुशांत के सुसाइड करने से हर कोई हैरान है और कोई भी यह मानने को तैयार नहीं है कि उन्होंने खुदकुशी की होगी. 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान देने वाले सुशांत के लिए सोशल मीडिया पर उनके परिवार, दोस्त और फैंस लगातार उन्हें इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ते नजर आ रहे हैं. वे शुरू से सीबीआई जांच की मांग करते आ रहे थे, जो अब सीबीआई के पास है. अब लोग उम्मीद कर रहे हैं कि इस मामले की सच्चाई जल्द सभी के सामने आ जाएगी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें