खास है आज की तारीख, Bigg Boss 15 में जीत सकती हैं Shamita Shetty, जानिए वजह
Advertisement

खास है आज की तारीख, Bigg Boss 15 में जीत सकती हैं Shamita Shetty, जानिए वजह

Bigg Boss 15 finale: 29 जनवरी यानी आज का दिन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के लिए स्पेशल साबित हो सकता है. शिल्पा शेट्टी से है इस तारीख का कनेक्शन...

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: अक्टूबर से लगातार लोगों को एंटरटेन करने के बाद 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) अपने फिनाले तक पहुंच गया है.  अभी शो में 6 कंटेस्टेंट मौजूद हैं. शो का ग्रैंड फिनाले इस वीकेंड (29-30 जनवरी) को होगा और शो के विजेता की घोषणा इस रविवार, 30 जनवरी को की जाएगी. 29 जनवरी यानी आज का दिन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के लिए स्पेशल साबित हो सकता है. इसकी एक खास वजह है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं वह स्पेशल फेक्टर जो शमिता को विनर बना सकता है.

जानिए क्यों खास है आज की तारीख

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की बड़ी बहन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की केमिस्ट्री से दुनिया वाकिफ है. दोनों बहनें आए दिन अपने प्यार का सबूत देती रहती हैं. आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने साल 2007 में 29 जनवरी को रियलिटी 'बिग ब्रदर' में जीत हासिल करके अपनी किस्मत का सितारा चमकाया था. संयोग की बात ये है कि इसी तरह के शो 'बिग बॉस' का फिलाने भी आज यानी 29 जनवरी से शुरू है. ऐसे में इतिहास अपने आप को दोहरा सकता है और शमिता की किस्मत बदलने वाली तारीख आज की हो सकती है. 

इतने कंटेस्टेंट के बीच है मुकाबला 

इस समय घर के अंदर 6 कंटेस्टेंट मौजूद हैं. 'टिकट टू फिनाले' में जीत हासिल करके करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट और रश्मि देसाई को फिलाने जीतने का मौका है. इनमें से ही कोई एक सीजन के विजेता होने का गौरव पाएगा. 

ये करेंगे धमाल

फाइनल शो डाउन में होस्ट सलमान खान (Salman Khan), कॉमेडियन भारती (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की परफॉर्मेंस, जिग्स और स्किट की भरमार होगी. 

कब और कहां देखें फिनाले

शो का ग्रैंड फिनाले 29-30 जनवरी को होना है. फिनाले का प्रसारण कलर्स चैनल पर शनिवार रात 8 बजे से रात 9 बजे तक किया जाएगा. वहीं रविवार को यह शो रात 8-9 बजे से प्रसारित होगा और फिर 10:30-12 बजे तक चलेगा. आप वूट ऐप पर अपने स्मार्टफोन से बीबी फिनाले भी देख सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: Bhagyashree से भी ज्यादा हसीन है उनकी बेटी, डेब्यू की खबर के साथ वायरल हुईं PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news