Udaariyaan Spoiler: फतेह के सामने ही अंगद करेगा ये काम, तेजो के लिए खड़ी हुई मुश्किल
X

Udaariyaan Spoiler: फतेह के सामने ही अंगद करेगा ये काम, तेजो के लिए खड़ी हुई मुश्किल

जैस्मिन फतेह को इमोशनल ब्लैकमेल करती है और इसी बीच कहानी में नया बवाल खड़ा होने वाला है. अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अंगद सूटबूट पहनकर तेजो के घर पहुंच जाएगा.

Udaariyaan Spoiler: फतेह के सामने ही अंगद करेगा ये काम, तेजो के लिए खड़ी हुई मुश्किल

नई दिल्ली: टीवी शो उडारियां में कहानी हर दिन एक नया मोड़ लेती नजर आ रही है. रिश्तों के उतार-चढ़ाव से गुजर रहे इस शो में तेजो पहले ही फतेह से दूरियां बना चुकी है. इधर जैस्मिन हाथ धोकर फतेह के पीछे पड़ी है और उसे पाने के लिए किसी भी हद से गुजरने को तैयार है. अपने पति से अलग हो चुकी तेजो एक अलग ही कश्मकश में जी रही है.

अंगद करेगा तेजो से शादी?
हालिया एपिसोड में आपने देखा कि तेजो ने अंगद मान के पास जाकर रहा कि वो उससे शादी नहीं करना चाहती है. इसी बीच सुखबीर तेजो के पिता के साथ अंगद मान के घर पर पहुंच जाता है. सुखबीर जब अंगद से तेजो संग रिश्ते की बात करता है तो वह तुरंत हामी भर देता है. उधर जैस्मिन लगातार फतेह के पीछे पड़ी है कि वो उससे शादी कर ले.

फतेह से शादी को बेचैन जैस्मिन
जैस्मिन फतेह को इमोशनल ब्लैकमेल करती है और इसी बीच कहानी में नया बवाल खड़ा होने वाला है. अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अंगद सूटबूट पहनकर तेजो के घर पहुंच जाएगा. इधर फतेह का परिवार भी तेजो के घर पहुंच जाएगा. अंगद फतेह के सामने ही तेजो का हाथ थाम लेगा. ये देखकर फतेह का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@tellydiariesofficial)

फतेह को होगा प्यार का अहसास
लेकिन मजबूरियों में बंधा फतेह चाहकर भी कुछ नहीं कर पाएगा. फतेह को अहसास होगा कि वो तेजो को खो चुका है. फतेह को इस बात का भी अहसास होगा कि वो तेजो से प्यार करने लगा है. आने वाले एपिसोड में आप ये भी देखेंगे कि किस तरह जैस्मिन की सभी चालों पर पानी फिरने वाला है और वह सबके सामने जैस्मिन से शादी करने से मना कर देगा.

यह भी पढ़ें- कटे-फटे कपड़े पहनकर लोगों के सामने आईं उर्फी जावेद, आउटफिट देख रह जाएगा मुंह खुला!एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news