Urfi Javed का सबसे बोल्ड लुक भी इस लड़के के सामने फीका! शरीर पर पत्ते लटकाकर बनाया ऐसा वीडियो
Advertisement

Urfi Javed का सबसे बोल्ड लुक भी इस लड़के के सामने फीका! शरीर पर पत्ते लटकाकर बनाया ऐसा वीडियो

Urfi Javed Instagram: उर्फी जावेद का सबसे बोल्ड, न्यूड लुक भी इस एक लड़के के सामने फीका है. इस लड़के ने शरीर पर पत्ते लटकाकर ऐसा वीडियो शेयर किया है कि लोग उर्फी को भी भूल जाएं..

 

Urfi Javed का सबसे बोल्ड लुक भी इस लड़के के सामने फीका! शरीर पर पत्ते लटकाकर बनाया ऐसा वीडियो

Urfi Javed Monu Deori Video: बिग बॉस ओटीटी की कन्टेस्टन्ट रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड अंदाज और अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. उर्फी को देखकर कई एक्ट्रेसेज और लड़कियां उनकी तरफ ड्रेसअप होने की कोशिश करती हैं लेकिन पहली बार एक लड़के ने उर्फी के फैशन सेंस को अपने बोल्ड लुक से पछाड़ दिया है. इस लड़के ने अपने शरीर पर कपड़ों की जगह सिर्फ पत्ते लटकाकर ऐसा वीडियो बना दिया है कि उर्फी खुद भी दंग रह गई हैं. आइए जानते हैं कि ये लड़का कौन है और इसने आखिर ऐसा क्या पहन लिया है जिसके सामने उर्फी की बोल्डनेस भी बेकार है.. 

Urfi Javed का सबसे बोल्ड लुक भी इस लड़के के सामने फीका!

अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसा कौन सा लड़का है जिसने उर्फी जावेद (Urfi Javed) की बोल्डनेस और अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को भी पीछे छोड़ दिया है तो आइए इस लड़के के बारे में सबकुछ जानिए. ये लड़का भारतीय टिकटॉकर, व्लॉगर और डांसर मोनू देओरी (Monu Deori) है. मोनू इंडियाज बेस्ट डांसर 2 (Monu Deori India's Best Dancer 2) में भी नजर आ चुके हैं. मोनू देओरी ने इंस्टाग्राम पर ऐसे लुक में वीडियो डाला है कि उर्फी भी देखकर हैरान हो गई हैं. 

शरीर पर पत्ते लटकाकर बनाया ऐसा वीडियो

मोनू देओरी (Monu Deori) ने वीडियो में शॉर्ट्स पहने हुए हैं जिसे उन्होंने इस तरह मोड़ा है कि वो अंडरवेयर के साइज के हो गए हैं. ऊपर की तरफ मोनू ने कुछ भी नहीं पहना है, दो पत्ते उन्होंने अपने चेस्ट पर चिपका लिए हैं और गले में एक रस्सी बांध ली है. अपने दोनों कानों के पीछे भी मोनू ने पत्ते खोंसे हुए हैं. 

वीडियो में इस लुक में कैटवॉक करने के साथ-साथ मोनू ने उर्फी की तरह एक्टिंग भी करके दिखाई है. मोनू उर्फी की तरह चलते-बात करते और पैपराजी पर नाराज होते भी नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को उर्फी ने भी देख लिया है और इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करके उर्फी खूब हंसी भी हैं. 
 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news