Urfi Javed Video: उर्फी जावेद को लगी गर्मी तो कपड़ों का किया ये हाल, दिखा दिया बेहद बोल्ड अंदाज
Advertisement

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद को लगी गर्मी तो कपड़ों का किया ये हाल, दिखा दिया बेहद बोल्ड अंदाज

Urfi Javed Backless Video: उर्फी जावेद ने अपना लेटेस्ट लुक बेहद शानदार अंदाज में फैंस के साथ शेयर किया है. इस दौरान उर्फी गर्मी से मौसम से राहत पाने के लिए शानदार ड्रेस में दिखाई दे रही हैं.

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद को लगी गर्मी तो कपड़ों का किया ये हाल, दिखा दिया बेहद बोल्ड अंदाज

Urfi Javed Boldest Video: एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उर्फी जावेद जहां अपनी बोल्डनेस के लिए खूब मशहूर हैं तो वहीं एक्ट्रेस ने एक बार फिर से बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. गर्मी के मौसम में उर्फी ने तपती गर्मी से बचने के लिए एक नया ही उपाय खोज निकाला है.

उर्फी जावेद का लुक

उर्फी जावेद ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. सामने आए इस वीडियो में उर्फी पार्क में वॉक करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रसे ने गर्मी में अपने लुक को शानदार बनाने के लिए बैकलेस डोरी वाला ब्लाउज पहना हुआ है. कैप्शन में उर्फी ने अपने लुक के बारे में लिखा, 'गर्मी के मौसम में फ्लोरल साड़ी'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

खूब वायरल हो रहा है वीडियो

डोरी वाले ब्रालेट में उर्फी ने जिस अंदाज में अपना हुस्न दिखाया है उसपर हर किसी की नजरें थम रही हैं. एक्ट्रेस जहां बिंदास अंदाज में चलती दिखाई दे रही हैं तो नहीं वो काफी डेयरिंग लुक में पलटकर पोज भी देती दिखाई दे रही हैं. उर्फी के इस वीडियो को तमाम नेटिजंस बार बार देखना पसंद कर रहे हैं. और जमकर लाइक और शेयर की बरसात भी कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद का फैशन सेंस

आपको बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस के चलते सोशल मीडिया पर अलग ही सेंसेशन बन चुकी हैं. एक्ट्रेस की एक-एक तस्वीर और वीडियो का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. और जैसी ही उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है.

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या-अभिषेक से लेकर विराट-अनुष्का तक, पति-पत्नी की हरकत पर आपा खो बैठे स्टार्स; एक ने तो बीच में ही छोड़ दी पार्टी

यह भी पढ़ें: Hina Khan ने लंदन में दिखाया बोल्ड अंदाज, हॉट ड्रेस पहनकर झुकाईं नजरें तो देखते रह गए लोग

यह भी पढ़ें: तलाक के बाद जब कोर्टरूम के बाहर निकले बॉलीवुड स्टार्स तो ऐसे थे चेहरे, कोई दिखा बेबस तो कोई गुस्से में तिलमिलाया

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news