उर्फी जावेद ने कैमरे के सामने कंधे से गिरा दी शर्ट, जींस का बटन खोल कराया हॉट फोटोशूट
Advertisement

उर्फी जावेद ने कैमरे के सामने कंधे से गिरा दी शर्ट, जींस का बटन खोल कराया हॉट फोटोशूट

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है. उन्होंने जींस का बटन खोलकर फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं.

उर्फी जावेद

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर छाई रहती हैं. वह जब भी कोई ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आती हैं तो लोगों के होश उड़ जाते हैं. एक बार फिर उर्फी ने इंटरनेट पर हॉटनेस का जमकर तड़का लगाया है. इस बार उर्फी ने अपनी जींस का बटन खोलकर फोटोज क्लिक करवाई हैं.

  1. उर्फी जावेद ने कराया सबसे हॉट फोटोशूट
  2. कैमरे के सामने खोल दिया जींस का बटन
  3. सोशल मीडिया पर छा गईं तस्वीरें

कैमरे के सामने खोल दिया जींस का बटन

उर्फी (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन फोटोज को शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर आग लगा रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्फी ने कैमरे के सामने अपनी जींस का बटन खोल दिया है. इसके साथ ही उन्होंने शर्ट को कंधे से गिराकर ब्रालेट फ्लॉन्ट किया है जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

फैंस जमकर कर रहे तारीफ

उर्फी (Urfi Javed) ने फोटोशूट के दौरान अपने बालों को खुला रखा है जो उनके लुक पर काफी जच रहा है. उनकी इन तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.  फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

मीडिया इंडस्ट्री में थी दिलचस्पी

मालूम हो कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) मूल रूप से उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली हैं. 15 अक्टूबर 1997 में जन्मीं उर्फी अब 24 साल की हैं. जिन्होंने पहले मास कम्यूनिकेशन में पढ़ाई भी की है. वह मीडिया इंडस्ट्री में जाना चाहती थीं लेकिन उन्हें एक्टिंग का शौक था. लिहाजा काफी कम उम्र में ही उर्फी मुंबई आ गईं. 

इस शो से मिली पहचान

साल 2016 में उर्फी (Urfi Javed) को 'बड़े भैया की दुल्हनिया' में अवनि पंत नाम का किरदार निभाने का मौका मिला. इसके बाद इसी साल उन्हें 'चंद्र नंदिनी' सीरियल मिला जिसमें वह छाया के किरदार में नजर आईं. 'मेरी दुर्गा' उनका जाना माना शो है. जिससे वो पॉपुलर हुईं. इसके अलावा उर्फी 'बेपनाह', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे सीरियल का भी हिस्सा रहीं. 2020 में वह इतनी पॉपुलर हुईं कि 2021 में उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी' में आने का न्योता मिला.

इसे भी पढ़ें: सपना भाभी ने इन वेब सीरीज में भर-भरकर दिए बोल्ड सीन्स, फैमिली संग देखने की ना करें गलती

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news