Urfi Javed ने शेयर कर दी बेहद प्राइवेट वीडियो! टॉपलेस होकर शंख से ढका बदन, देख लोग बोले- कहीं भी उतार देती हो..
Advertisement

Urfi Javed ने शेयर कर दी बेहद प्राइवेट वीडियो! टॉपलेस होकर शंख से ढका बदन, देख लोग बोले- कहीं भी उतार देती हो..

Urfi Javed Latest: उर्फी जावेद ने गोवा में बैठकर एक ऐसी प्राइवेट तस्वीर शेयर कर दी है कि फैन्स में तहलका मच गया है. टॉपलेस होकर उर्फी ने अपने बदन को सिर्फ दो शंख से ढका है.. 

 

Urfi Javed ने शेयर कर दी बेहद प्राइवेट वीडियो! टॉपलेस होकर शंख से ढका बदन, देख लोग बोले- कहीं भी उतार देती हो..

Urfi Javed Topless Semi Nude Look: बिग बॉस ओटीटी की कन्टेस्टन्ट रह चुकीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर कुछ दिनों पर अपना एक नया लुक पोस्ट कर देती हैं जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा पहना होता है जो पहले कभी किसी ने देखा या सोचा भी न हो. ऐसी ही एक प्राइवेट वीडियो उर्फी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. इस वीडियो में उर्फी ने बिकिनी का सिर्फ एक हिस्सा पहना हुआ है या यूं कहें कि उर्फी ने टॉपलेस होकर वीडियो शेयर किया है. अपने बदन को ढकने के लिए उर्फी ने दो शंख अपने हाथों में पकड़ लिए हैं. आइए उर्फी के इस बेहद बोल्ड और सेक्सी लुक पर एक नजर डालते हैं.. 

Urfi Javed ने टॉपलेस होकर शंख से ढका बदन

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Urfi javed Instagram) पर एक बेहद प्राइवेट और बोल्ड वीडियो शेयर किया है जिसमें हसीना टॉपलेस हैं. इस लुक में उर्फी ने बिकिनी के नीचे का हिस्सा तो पहना हुआ है लेकिन ऊपर से ब्रा को हटा दिया है. अपने ब्रेस्ट्स को इस टीवी एक्ट्रेस ने सिर्फ दो शंख की मदद से ढका हुआ है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वीडियो देख लोग बोले- कहीं भी उतार देती हो..  

नारंगी बिकिनी पहन उर्फी ने इस सेमी न्यूड लुक में लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है. उर्फी एक सोफे पर, पैर पर पैर चढ़ाकर बैठी हैं और ब्रा न पहनकर उन्होंने अपने ब्रेस्ट्स के आगे दो बड़े शंख पकड़े हुए हैं. उर्फी के बाल बंधे हुए हैं और वो वीडियो में पाउट करती नजर आ रही हैं. उर्फी ने शंख को इस तरह पकड़ा हुआ है कि उनके ब्रेस्ट के नीचे का टैटू भी नजर आ रहा है. 

इस वीडियो के पोस्ट होते ही इसपर कई सारे कमेन्ट्स आने लगे. जहां कुछ लोग उर्फी की क्रीएटिविटी की तारीफ कर रहे हैं वहीं ऐसे भी कई लोग हैं जो टीवी एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर कह रहा है, 'तुम कहीं भी उतार देती हो..' उर्फी ने इस लुक से जुड़ी एक सेल्फी भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news