Urfi Javed Face Spoiled: बिगड़ गया उर्फी जावेद का पूरा चेहरा, देखकर हो जाएंगे शॉक्ड!
Advertisement

Urfi Javed Face Spoiled: बिगड़ गया उर्फी जावेद का पूरा चेहरा, देखकर हो जाएंगे शॉक्ड!

Urfi Javed एक नई मुसीबत में फंस गई हैं. इसका खुलासा खुद उर्फी जावेद ने एक नए पोस्ट से किया है. खास बात है कि इस पोस्ट में उर्फी ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उनका चेहरा बिगड़ा हुआ दिखाई दे रहा है.

उर्फी जावेद

Urfi Javed Face Spoiled: अपने हुस्न को दिखाने में बिल्कुल भी ना हिचकने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक नई मुसीबत में फंस गई हैं. इस बात का खुलासा खुद उर्फी जावेद ने एक पोस्ट से किया है. इस पोस्ट के साथ उर्फी ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उनका चेहरा बिगड़ा हुआ नजर आ रहा है.

तेल ने कर दी ऐसी हालत

अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियां बटोरने वारी उर्फी जावेद  (Urfi Javed)  ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर कई स्क्रीन शॉट शेयर किए हैं. इन स्क्रीन शॉट के साथ उर्फी ने अपने साथ घटी ऐसी घटना के बारे में बताया कि उनका पोस्ट देखते ही देखते चर्चा में आ गया. इस पोस्ट में उर्फी ने बताया कि उन्होंने अमेजन से जीवो का ऑलिव ऑयल ऑर्डर किया था. इससे मटर पनीर बनाया. जिसे पूरे स्टाफ ने खाया. इस तेल में बनी सब्जी खाने के बाद एक्ट्रेस की आंखें अचानक सूज गईं.

 

fallback

 

एक्सपायरी हो गया था तेल

उर्फी (Urfi Javed) ने पोस्ट में लिखा कि उन्हें पहले ऐसा लगा कि इस तेल को खाने के बाद ऐसा नहीं हुआ है. जिसके बाद उन्होंने दोबारा ऑयल में फिश पकाई. इसके बाद उर्फी की हालत और ज्यादा बिगड़ गई जिसका सबूत उनकी तस्वीर है. पोस्ट में उर्फी जावेद ने दावा किया है कि ऑलिव ऑयल एक्सपायर हो चुका था जिसके बाद इसे खाने से 6-7 लोगों के साथ वही हुआ जैसा उर्फी का हाल हुआ.

 

fallback

 

कुछ दिन से नहीं दिखाया बोल्ड अंदाज

उर्फी (Urfi Javed) अलग-अलग अतरंगी कपड़े पहनकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. लेकिन कुछ दि नों से उर्फीसोशल मीडिया नए कपड़ों के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर नहीं कर रहीं. हालांकि उर्फी ने कुछ प्रमोशनल वीडियो जरूर शेयर किए हैं.

 

यह भी पढ़ें-   Gopi Bahu in Pool: पूल में उतरते ही और भी हॉट हो गईं गोपी बहू, तपती गर्मी में लगा दी 'आग'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

 

 

 

 

Trending news