विदेशी स्टाइल फॉलो करने के चक्कर में उर्फी ने पहन ली फॉयल पेपर ड्रेस, हो गईं ट्रोल
X

विदेशी स्टाइल फॉलो करने के चक्कर में उर्फी ने पहन ली फॉयल पेपर ड्रेस, हो गईं ट्रोल

Urfi Javed का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ऐसी ड्रेस पहनी है कि आप भी चौंक जाएंगे. अपने क्रिएटिव स्किल का इस्तेमाल करते हुए उर्फी ने फॉयल पेपर की ड्रेस बनाई है जो अब चर्चा का विषय बन गई है. 

विदेशी स्टाइल फॉलो करने के चक्कर में उर्फी ने पहन ली फॉयल पेपर ड्रेस, हो गईं ट्रोल

नई दिल्ली: अपने आउटफिट को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बर सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को ऐसी ड्रेस में देखा गया, जिसने सबके होश उड़ा दिए. उर्फी (Urfi Javed Dress) ने फॉयल पेपर से कुछ ऐसा कमाल किया है कि लोगों के मुंह खुले के खुले रह गए.

उर्फी की ड्रेस

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो फॉयल पेपर में लिपटीं नजर आ रही हैं यानी उन्होंने इस बार फॉयल पेपर को ही अपना आउटफिट बना लिया. यही नहीं, उन्होंने फॉयल पेपर से अपने सिर का ताज भी बनाया है. इस वीडियो को जिसने भी देखा वो हैरान है. 

रिहाना को किया कॉपी

अपने आउटफ‍िट्स के चलते चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर लोगों का ध्यान खींचा है. उन्होंने इंटरनेशनल सेल‍िब्रिटीज जैसे केंडल जेनर और  बेला हदीद को तो कॉपी कर लिया, अब बारी है पॉप स्टार रिहाना की. जी हां, उर्फी ने इस बार रिहाना के मेट गाला लुक को कॉपी किया है. फर्क सिर्फ इतना है कि उर्फी ने अपने आउटफ‍िट को और भी दिलचस्प बनाने के लिए एलुमिन‍ियम फॉयल का इस्तेमाल किया है.  

उर्फी ने लगाया आरोप

हाल ही में उर्फी (Urfi Javed) ने अपने एक्स को लेकर भी खुलासा किया था. उर्फी जावेद ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड पारस कलनावत के कारण टीवी शो अनुपमा खोया था. उर्फी ने पारस के साथ रिलेशनशिप को बचपने में की गई गलती बताया था. उन्होंने कहा था, मैं उसे रिलेशनशिप नहीं मानती. बचपने में की गई गलती थी. एक महीने में ही मैं ब्रेकअप करना चाहती थी.

Trending news