सुशांत की याद में 'उतरन' फेम आयुष शाह ने कहा- 'इस बात का रहेगा मलाल'

आयुष शाह ने इंटरव्यू में अपने करियर के अलावा एक ऐसी बात भी बताई है, जिसका उन्हें ताउम्र मलाल रहेगा. 

सुशांत की याद में 'उतरन' फेम आयुष शाह ने कहा- 'इस बात का रहेगा मलाल'
फोटो साभार: Bollywoodlife.com

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘उतरन’ फेम आयुष शाह (Aayush Shah) और उनकी बहन मौसम ने लॉकडाउन के दौरान एक म्यूजिक वीडियो का निर्माण किया था. म्यूजिक वीडियो ‘हम एक हैं’ में भाई-बहन की इस जोड़ी ने कई जाने माने स्टार्स के वीडियो को कंपाइल कर एक पॉजिटिव मैसेज शेयर किया था. इसके माध्यम से वे संदेश देना चाहते थे कि कोरोना वायरस महामारी के इस दौर में हम सभी साथ हैं. आयुष शाह ने हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com को दिए अपने इंटरव्यू में अपने करियर के अलावा एक ऐसी बात भी बताई है, जिसका उन्हें ताउम्र मलाल रहेगा. 

आयुष बताते हैं कि जिस म्यूजिक वीडियो का उन्होंने निर्माण किया था, उसके लिए उनकी बहन मौसम ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से भी बात की थी. हालांकि, सुशांत अपना वीडियो भेजने में काफी समय ले रहे थे, जिसकी वजह से आयुष और मौसम को उनके वीडियो के बगैर ही इसे रिलीज करना पड़ा था.

काश, थोड़ा इंतजार और कर लेते..
इस इंटरव्यू के दौरान आयुष शाह ने अपना दुख व्यक्त करते हुए कहा कि काश, उस समय उन दोनों ने सुशांत सिंह राजपूत के वीडियो के लिए थोड़ा और इंतजार कर लिया होता. अगर ऐसा होता तो वे भी कह सकते थे कि उन्होंने सुशांत के साथ काम किया है. उन्हें उनके साथ काम करने का एक ही मौका मिला था और वह भी उन्होंने गंवा दिया. यह उनके निधन के एक-डेढ़ महीने पहले की बात है. गौरतलब है कि आयुष और मौसम ने सुशांत के अलावा जूही चावला, अर्चना पूरन सिंह, दिव्या दत्ता और शक्ति कपूर जैसे कई नामी सितारों को भी इस वीडियो के लिए अप्रोच किया था. 

आयुष शाह ने चाइल्ड एक्टर के तौर पर फिल्म ‘माई फ्रेंड गणेशा 2’ में नेगेटिव रोल प्ले करके इंडस्ट्री में कदम रखा था. 13 साल की उम्र में उन्होंने सीरियल ‘उतरन’ में ड्रग एडिक्ट टीनएजर पारस का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल की थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें