Anupama: वनराज-काव्या के तलाक से अंदर ही अंदर खुश है अनुपमा, दिखाया असली चेहरा
X

Anupama: वनराज-काव्या के तलाक से अंदर ही अंदर खुश है अनुपमा, दिखाया असली चेहरा

वनराज और काव्या की शादी टूटने के कगार पर पहुंच गई है. इस बीच अनुपमा ने अपनी खुशी का इजहार एक वीडियो से किया है जिसमें वो खुलेआम कह रही हैं चकाचक. 

Anupama: वनराज-काव्या के तलाक से अंदर ही अंदर खुश है अनुपमा, दिखाया असली चेहरा

नई दिल्ली: 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल में जबरदस्त घमासान मचा हुआ है. वनराज शाह ने काव्या को तलाक के पेपर्स थमा दिए हैं. इस बीच काव्या इन सभी चीजों के लिए अनुपमा को ब्लेम कर रही है. हालांकि अनुपमा (Anupama) काव्या के किसी भी इल्जाम को मानने के लिए तैयार नहीं है. लेकिन क्या आप जानते हैं अनुपमा काव्या और वनराज के तलाक से अंदर ही अंदर काफी खुश है. इस खुशी का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद अनुपमा ने सोशल मीडिया पर किया है.

काव्या वनराज के तलाक से खुश अनुपमा कर रही एन्जॉय

शो में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा वनराज शाह (Vanraj Shah) और काव्या की शादी को टूटते हुए देखकर दुखी है. लेकिन असल में ऐसा नहीं है. असलियत क्या है इसका खुलासा अनुपमा के एक डांस ने कर दिया है जिसमें अनुपमा ठुमक-ठुमक कर सभी से कह रही है-'एकदम चकाचक.'

पिंक लहंगे में जबरदस्त ठुमके लगा रहीं अनुपमा

इस डांस वीडियो को अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए रुपाली गांगुली ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे भाई का गाना है, डांस तो बनता है..जाइए और रिक्रिएट करिए चकाचक के हूक स्टेप्स को...आप पर गर्व है विजय गांगुली.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

फिल्म 'अतरंगी रे' के चकाचक गाने पर दीवानी हुईं अनुपमा

अनुपमा जिस गाने पर सब कुछ भूलकर ठुमके लगा रही है ये गाना फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) का है जिसमें सारा अली खान ने डांस किया है. ये गाना सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा धमाल मचा रहा है कि ज्यादातर सेलिब्रिटीज इस गाने पर हूक स्टेप्स को कॉपी करके वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. 

 

इसे भी पढ़ें: Anupama Upcoming Twist: Anuj Kapadia का होगा एक्सीडेंट, जिंदगी और मौत के बीच लड़ेगा जंग!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news