वनराज शाह को मिलेगा Anupama और Anuj की शादी का पहला कार्ड, इस दिन होगी सगाई!
Advertisement

वनराज शाह को मिलेगा Anupama और Anuj की शादी का पहला कार्ड, इस दिन होगी सगाई!

Anupama Upcoming Twist: सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में अनुज और अनुपमा की शादी की तैयारियां शुरू होने वाली हैं. अनुज सबसे पहले वनराज को अपनी शादी का कार्ड थमाएगा.

फोटो साभार: Instagram@Anupamaxfanpage

नई दिल्ली: TRP लिस्ट के बादशाह टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में अब वह मोड़ आ चुका है जिसका हर किसी को इंतजार था. जी हां! बीते साल से चल रही अनुज कपाड़िया और अनुपमा जोशी (Anuj Anupama Love Story)  की लव स्टोरी अब शादी के मुकाम तक पहुंचने वाली है. अनुपमा ने सारी दुनिया के सामने अपनी शादी का ऐलान करके सबको चौंका दिया है. अब जल्द ही अनुज और अनुपमा की शादी होने वाली है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शादी का पहला कार्ड किसे मिलने वाला है? आइए हम आपको बताते हैं इस शो के आने वाले 3 महाट्विस्ट के बारे में...

वनराज शाह को मिलेगा शादी का पहला कार्ड!

'अनुपमा' (Anupama) के आज यानी शुक्रवार के एपिसोड में हमने देखा कि अनुज एक्सीडेंट से बच गया है और अनुपमा ने डांस स्टेज से ही अनुज से शादी का ऐलान कर दिया है. इस ऐलान को सुनकर बा, वनराज और काव्या गुस्सा होकर चले  गए हैं. वहीं बापूजी, किंजल, समर और देविका इस बात का जश्न मना रहे हैं. वहीं अब जल्द ही शादी की तैयारियां शुरू होने वाली हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife की खबर के अनुसार अनुज और अनुपमा यानी #MaAn अपनी शादी का पहला कार्ड वनराज शाह (Sudhanush Pandey) को देने वाले हैं. 

शाह हाउस से बाहर होगी अनुपमा 

वहीं आने वाले दिनों में हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा की शादी के सख्त खिलाफ रहने वाली बा के लिए ये सदमा काफी गहरा लगने वाला है. वह गुस्से में बौखला जाएंगी और अनुपमा को शाह हाउस से बाहर कर देंगी. इतना ही नहीं वह अनुपमा से हमेशा के लिए रिश्ता खत्म करने की बात कहेंगी. मतलब एक बार फिर अनुपमा और अनुज साथ रहना शुरू करने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

एक साथ होंगी दो सगाई?

सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि अनुज और अनुपमा की शादी का ऐलान तो हो गया है, वहीं दूसरी ओर राजन शाही के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kahlata Hai) में अक्षरा और अभिमन्यु की सगाई होने वाली है. इसलिए अब मेकर्स ने दोनों शोज का महासंगम प्लान किया है. यानी यह भी हो सकता है कि अक्षरा और अभिमन्यु की सगाई के दौरान ही अनुपमा और अनुज की भी सगाई हो जाए. रविवार को ये महासंगम वाला एपिसोड प्रसारित किया जाएगा. 

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra ऑस्कर प्री इवेंट में बनीं देसी गर्ल, Photos पर फिदा हुए फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news