Rakhi Sawant Election: चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं राखी सावंत, स्मृति ईरानी को लेकर कही ये बात
Advertisement

Rakhi Sawant Election: चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं राखी सावंत, स्मृति ईरानी को लेकर कही ये बात

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो खुद कह रही हैं कि वो चुनाव लड़ने को तैयार हैं. राखी ने स्मृति ईरानी को लेकर भी एक बात कही है..

 

Rakhi Sawant Election: चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं राखी सावंत, स्मृति ईरानी को लेकर कही ये बात

बोल्ड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी न तो अपनी लव लाइफ और न ही अपने काम के बारे में बात कर रही हैं. इस वीडियो में राखी ने कहा है कि वो इस बार चुनाव लड़ेंगी और राजनीति में कदम रखेंगी. इतना ही नहीं, वीडियो में राखी ने एक्ट्रेस और एमपी हेमा मालिनी को धन्यवाद दिया है और टीवी एक्ट्रेस रह चुकीं, मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर भी कुछ बातें कही हैं. पोस्ट किए जाने के कुछ ही समय बाद से ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स इसपर अलग-अलग तरह की प्रक्रिया दे रहे हैं. आइए जानते हैं कि राखी सावंत का चुनाव लड़ने का प्लान क्या है.. 

चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं Rakhi Sawant

दरअसल इंस्टाग्राम पर विरल भयानी (Viral Bhayani) और राखी सावंत ने के अकाउंट्स से एक जॉइन्ट पोस्ट शेयर हुआ है. ये पोस्ट एक वीडियो है जिसमें राखी सावंत कह रही हैं कि वो पॉलिटिक्स जॉइन करने को बिल्कुल तैयार हैं और वो इस बार 2022 में चुनाव लड़ने वाली हैं. राखी ने कहा कि ये बात एक 'सीक्रेट' थी और मोदीजी और अमित शाह इसका खुलासा करने वाले थे लेकिन अब उन्होंने खुद ही यह बात सबको बता दी है. 

Hema Malini को राखी ने क्यों किया धन्यवाद 

बता दें कि राखी का यह वीडियो एक कटाक्ष है, एक तंस है जो उन्होंने हेमा मालिनी के बयान पर कसा है. बता दें कि कुछ समय पहले हेमा मालिनी ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि कल को हो सकता है कि राखी सावंत भी इलेक्शन लड़ें. इसी बात पर राखी ने ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी ने हेमा मालिनी को धन्यवाद भी कहा है. 

स्मृति ईरानी को लेकर कही ये बात

वीडियो में राखी सावंत ने कहा है कि वो चुनाव लड़ने के लिए बिल्कुल तैयार हैं और काफी एक्साइटेड भी हैं. राखी सावंत ने यह तक कह दिया कि वो इलेक्शन में अच्छे से लड़ेंगी और उन्होंने खुद को 'स्मृति ईरानी पार्ट 2' भी कहा है. राखी ने वीडियो में फैन्स को सपोर्ट करने को कहा है और उनसे पूरा सहयोग और समर्थन मांगा है. राखी एक रेड ड्रेस पहनी हुई हैं और उनके बाल खुले हुए हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news