Zee Rozgar Samachar

Bigg Boss 14: Vikas Gupta ने खोला अपने जीवन से जुड़ा सबसे बड़ा राज, कहा- उसका नाम लेने से नहीं डरता

एजाज-अर्शी से विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की लड़ाई के बाद एक बड़ा राज सामने आया है. ये राज किसी और ने नहीं, खुद विकास गुप्ता ने बताया है. वे ये राज बताते-बताते रोने लगे थे. 

Bigg Boss 14: Vikas Gupta ने खोला अपने जीवन से जुड़ा सबसे बड़ा राज, कहा- उसका नाम लेने से नहीं डरता
विकास गुप्ता और रुबीना दिलैक.

नई दिल्ली: टीवी के जाने-माने प्रोड्यूसर विकास गुप्ता को बिग बॉस (Bigg Boss) के घर का मास्टरमाइंड कहा जाता है. विकास गुप्ता ने 'बिग बॉस 11' में हिस्सा लिया था और इसके बाद लगभग हर एक सीजन में विकास गुप्ता को घर के अंदर एंट्री का मौका मिला है. कहा जाता है कि विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के आने से घर में काफी ट्विस्ट आते हैं. अब वे बिग बॉस 14 के घर में भी खूब धमाके कर रहे हैं. वे आए दिन अर्शी खान से भिड़े नजर आते हैं. 
 
बिग बॉस (Bigg Boss) के इस सीजन में आने के बाद विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के कई शेड देखने को मिले हैं. पहले की तरह ही वे इस बार भी कई बार इमोशनल हो गए. अर्शी खान (Arshi Khan) से घमासान लड़ाई होने के बाद हाल ही में विकास गुप्ता की एजाज खान के साथ जोरदार लड़ाई हुई. अब इस लड़ाई के बाद आने वाले एपिसोड में विकास अपने जीवन से जुड़ा एक बहुत बड़ा राज बताने वाले हैं. 

सामने आए प्रोमो में रोते दिखे विकास

बिग बॉस (Bigg Boss) के मेकर्स ने एक प्रोमों जारी किया है. इसमें आप देख सकते हैं कि अपना दिल हल्का करने के लिए विकास गुप्ता (Vikas Gupta) निक्की तम्बोली और रुबीना दिलैक के सामने अपने जीवन से जुड़े कई राज खोलते हैं. इतना ही नहीं प्रोमो में विकास गुप्ता फूट-फूटकर रोते हुई भी दिखाई दे रहे हैं. विकास गुप्ता इस शो के अपकमिंग एपिसोड में उस शख्स के बारे में बात करेंगे, जिन्होंने उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदलकर रख दी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

डेढ़ साल तक रिलेशनशिप में थे विकास

प्रोमो में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) कहते हैं कि वे उस शख्स का नाम लेने से अब जरा भी नहीं डरते हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने उस शख्स को डेढ़ साल तक डेट किया था. इस रिलेशनशिप की वजह से खड़ी हुई परेशानी के बारे में भी विकास गुप्ता ने खुलकर बात की है. 

जैस्मिन भसीन ने विकास गुप्ता को कहा नल्ला

सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर घरवालों ने कई तरह के गेम खेले थे. इस दौरान किसी एक कंटेस्टेंटस को टैग डेडीकेट करने थे. इस दौरान जैस्मिन भसीन ने विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को नल्ला का तमगा दिया था.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: इस हफ्ते Nikki Tamboli का घर से कटेगा पत्ता? Arshi Khan ने किया दावा

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.