Rakhi Sawant Video: दुबई जाकर राखी सावंत ने BF आदिल दुर्रानी से रचा लिया निकाह? ये वीडियोज हो रहे हैं वायरल
Advertisement

Rakhi Sawant Video: दुबई जाकर राखी सावंत ने BF आदिल दुर्रानी से रचा लिया निकाह? ये वीडियोज हो रहे हैं वायरल

Rakhi Sawant Viral Videos: राखी और आदिल एक ट्रेडिशनल लुक में नजर आए हैं. दोनों को देखने के बाद फैंस तारीफ किए बिना नहीं रुक रहे हैं. इसके साथ ही राखी और आदिल के इस अंदाज को देखने के बाद उनकी शादी की चर्चाएं हो रही हैं. 

 

Rakhi Sawant Video: दुबई जाकर राखी सावंत ने BF आदिल दुर्रानी से रचा लिया निकाह? ये वीडियोज हो रहे हैं वायरल

Rakhi Sawant Adil Durrani Videos: बॉलीवुड एक्ट्रेस और कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत आए दिन बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ अपने वीडियो को लेकर छाई रहती हैं. अब राखी और आदिल के जो लेटेस्ट वीडियो सामने आए हैं उन्हें देखने के बाद उनकी शादी के चर्चे शुरू हो गए हैं. सामने आए इन वीडियोज में राखी और आदिल दूल्हा दुल्हन की तरह सजे दिखाई दे रहे हैं और एक दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोशूट कराते दिख रहे हैं. 

वायरल हो रहे हैं राखी आदिल के वीडियोज

हालांकि आपको बता दें कि राखी और आदिल ने अभी शादी नहीं रचाई है. बल्कि कपल ने ट्रेडिशनल लुक में ये कपल फोटोशूट कराया है. बता दें कि  जब से एक्ट्रेस राखी सावंत की जिदंगी में उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी आए हैं तब से वो पुरी तरह से बदल गई है. राखी इन दिनों किसी भी विवाद में घिरती हुई दिखाई नहीं दे रही हैं. बल्कि अब वो खुद को आदिल के रंग में रंगने की कोशिश कर रही है. इस बार भी कुछ ऐसा ही होता हुआ दिखाई दिया है. राखी और आदिल एक ट्रेडिशनल लुक में नजर आए हैं. दोनों को देखने के बाद फैंस तारीफ किए बिना नहीं रुक रहे हैं. 

रोमांस से जीता लोगों का दिल 

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी से जुड़ा एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में राखी सावंत लहंगा पहने हुए दिखाई दी हैं. वहीं, आदिल ब्लैक कलर की शेरवानी में काफी अच्छे लग रहे हैं. दोनों की बॉन्डिंग और रोमांस लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. राखी सावंत लहंगे में बेहद ही प्यारी लग रही है. वीडियो में आदिल राखी सावंत के मांग टेके को सही करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं, राखी सावंत आदिल संग गजब के पोज देती हुई दिखाई दे रही है. 

मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शंस 

राखी सावंत और आदिल के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- क्या कमाल की जोड़ी है. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- परफेक्ट जोड़ी. वीडियो में राखी सावंत का बिल्कुल बदला-बदला अंदाज नजर आया है. आप भी यहां देखिए राखी सावंत और आदिल दुर्रानी से जुड़ा वीडियो.

इन सबसे पहले राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी और अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वीडियो में आदिल औऱ राखी सावंत रोमांटिक पल शेयर करते हुए दिखाई दिए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news