'रामायण' के 'लक्ष्मण' Sunil Lahri की इस बात पर हुई खूब टांग खिंचाई, जानकार रह जाएंगे भौंचक्के

लॉकडाउन में दूरदर्शन पर दर्शकों ने बड़े ही चाव के साथ 'रामायँण' और 'महाभारत' जैसे शो को देखा. शो के टेलीकास्ट के साथ साथ इससे जुड़े कई किस्से भी सुनने को मिले.

'रामायण' के 'लक्ष्मण' Sunil Lahri की इस बात पर हुई खूब टांग खिंचाई, जानकार रह जाएंगे भौंचक्के
सुनील लहरी ( File Photo )

नई  दिल्ली: लॉकडाउन में दूरदर्शन पर दर्शकों ने बड़े ही चाव के साथ 'रामायण' और 'महाभारत' जैसे शो को देखा. शो के टेलीकास्ट के साथ साथ इससे जुड़े कई किस्से भी सुनने को मिले. रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने शूटिंग  दौरान के कई किस्सों का जिक्र किया जो कि आपको भी बहुत पसंद आए होंगे. वहीं अब सुनील लहरी ने शूटिंग के दौरान का एक और किस्सा बताया है जो कि बेहद मजेदार है. 

सुनील लहरी ने बताया कि शूटिंग के बाद जब मैंने विग उतारी तो मेरे सिर में काफी खुजली होने लगी.ऐसा लगभग अक्सर ही होता था. मैं अपना सिर खुजलाते हुए अपने कमरे के बाहर निकला. मेरे बगल के कमरे में बड़ौदा डांसिंग स्कूल की लड़कियां ठहरी थीं. सीरियल के एक सीन के दौरान वो डांस करने वाली थीं. उन लड़कियों ने मुझे सिर खुजलाते हुए देख लिया और कहा आइए हम आपकी अच्छे से तेल मालिस कर देते हैं. इससे आप काफी रिलैक्स महसूस करेंगे. लड़कियों की ये बात यूनिट के कुछ लोगों के कान में पड़ गई और वहां मौजूद हर किसी को पता चल गया.'

 

 

सुनील ने इस किस्से को आगे बढाया और बताया,'दूसरे दिन जब मैं शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचे तो सभी ने मेरी खूब टांग खिंचाई की.  रामानंद सागर से लेकर यूनिट के सभी लोगों ने मेरा खूब मजाक उड़ाया. खैर ये सब चलता रहता था. कभी हम किसी का मजाक बनाते थे तो कोई हमारी टांग खिंचाई करता था.'

सुनील लहरी ने रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाया था और इस रोल में उन्होंने हर किसी का ध्यान खींचा. सुनील लहरी शूटिंग के दौरा के कई किस्से पहले भी सुना कर अपने फैंस का मनोरंजन कर चुके हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें