क्या अनुपमा को छोड़कर चला जाएगा अनुज? लाइव वीडियो में एक्टर ने खुद किया खुलासा
Advertisement

क्या अनुपमा को छोड़कर चला जाएगा अनुज? लाइव वीडियो में एक्टर ने खुद किया खुलासा

Anupama के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर है. जल्द ही अनुज का रोल निभाने वाले गौरव खन्ना शो को अलविदा कह सकते हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद के वीडियो में किया. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी सीरियल Anupama में इन दिनों अनुपमा और अनुज की प्रेम कहानी शुरू होने को है. लेकिन लगता है कि यह प्रम कहानी शुरू होते ही खत्म हो जाएगी. अनुज का किरदार निभाने वाले एक्टर गौरव खन्ना ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया कि उनके फैंस को गहरा सदमा लग सकता है. 

  1. क्या शो से बाहर होगा अनुज 
  2. वायरल वीडियो में हुआ खुलासा 
  3. एक्टर ने खुद खोला राज

अनुपमा का वीडियो हुआ वायरल

सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) की कहानी समय के साथ काफी दिलचस्प होती चली जा रही है. अनुपमा और अनुज अब धीरे धीरे करीब आने लगे हैं. अनुज, अनुपमा से अपने दिल का हाल कहने से थोड़ा डरता है. सीरियल में चुप-चुप रहने वाला अनुज असल जिंदगी में बहुत मजाकिया है. इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो है जिसमें रुपाली गांगुली लाइव आकर अपने फैंस से बात करती नजर आ रही हैं. 

गौरव छोड़ेंगे शो? 

इस वीडियो में अनुज कपाड़िया यानी गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) ने रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की जमकर टांग खींची. इतना ही नहीं गौरव खन्ना ने तो ये तक दावा कर दिया कि वो रोजाना रुपाली गांगुली के पैर छूकर ही सीरियल अनुपमा की शूटिंग शुरू करते हैं. इस लाइव वीडियो में गौरव खन्ना, रुपाली गांगुली को अपना सीनियर बता रहे हैं. गौरव खन्ना की बातें सुनकर तो रुपाली गांगुली भी काफी गहैरत पड़ गईं. हालांकि गौरव खन्ना ने अपनी मस्ती बंद नहीं की. गौरव खन्ना ने तो ये भी दावा कर दिया कि वो जल्द ही सीरियल अनुपमा को अलविदा कहने वाले हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

फैंस को लगा झटका

इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस को थोड़ा झटका लगा है कि क्या वाकई इतनी जल्दी शो छोड़कर जाने वाले हैं? हालांकि, वीडियो के अंत में रुपाली गांगुली कहती हुई नजर भी आ रही हैं कि वो अनुज यानी गौरव ने ऐसा मजाक में कहा है. यही नहीं अनुपमा यानी रुपाली गांगुली को लाइव को बंद करने में भी काफी मशक्कत होती है.

यह भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने पहन लिया बेहद छोटा टॉप, बार-बार खींचकर करना पड़ा एडजस्ट; हुईं ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news