Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: आज के एपिसोड में आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट, बदल जाएगी सीरत की जिंदगी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शुक्रवार के एपिसोड में कार्तिक और कायरव (Kartik and Sirat) के बर्थडे पर सीरत (Sirat) भावुक हो जाएगी और रोते हुए उनसे कहेगी कि उसने नायरा (Naira) बनने की बहुत कोशिश की है लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकी.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: आज के एपिसोड में आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट, बदल जाएगी सीरत की जिंदगी
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का एक सीन

नई दिल्ली: टीआरपी लिस्ट में टॉप-5 के भीतर बना रहने वाला टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में इन दिनों काफी दिलचस्प मोड़ आ रहे हैं. दर्शकों का रुझान कहानी में बनाए रखने के लिए मेकर्स ने बहुत बड़ा लीप लाने का फैसला किया है और इसके साथ ही पूरी कहानी बदल जाएगी. लेकिन आज के एपिसोड में क्या होगा खास? चलिए जानते हैं.

कार्तिक करेगा सीरत का सपोर्ट
कार्तिक (Kartik) और सीरत (Sirat) की नई जिंदगी शुरू हो गई है. शुक्रवार के एपिसोड में कार्तिक और कायरव (Kartik and Sirat) के बर्थडे पर सीरत (Sirat) भावुक हो जाएगी और रोते हुए उनसे कहेगी कि उसने नायरा (Naira) बनने की बहुत कोशिश की है लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकी. कार्तिक (Kartik) इस बीच अपने परिवार के विरोध में जाकर सीरत (Sirat) को सपोर्ट करेगा.

नायरा की तरह नहीं बन पाई
कार्तिक (Kartik) अपने परिवार द्वारा हमेशा सीरत (Sirat) से नायरा (Naira) की तरह बनने की उम्मीद करने की बात का विरोध करेगा. हालांकि सीरत (Sirat) भी अच्छी तरह इस बात को समझती है और जानती है कि उसे नायरा (Naira) बनने की कोई जरूरत नहीं है और ना ही वह नायरा (Naira) की तरह बन सकती है. हालांकि बावजूद इस सबके सुरेखा (Surekha) लगातार उसे टॉन्ट कसती रहती है.

सुरेखा के टॉन्ट सहेगी सीरत
गणेश चतुर्थी के लिए सीरत (Sirat) एक आइडल तैयार कर रही होगी लेकिन गलती से वह बाल गणेश की प्रतिमा तैयार कर देगी. अगले दिन सीरत (Sirat) को पता चलेगा कि कायरव ने स्कूल बंक किया है. वह ऐसा करने के लिए उसे डांटेगी. हालांकि सुरेखा (Surekha) इस बात को अलग ढंग से ले लेगी और उसे टॉन्ट कसते हुए कहेगी कि वो कायरव की सौतेली मां है इसीलिए उस पर गुस्सा करना बंद करे.

राज को राज ही रखेगी सीरत
सुरेखा (Surekha) की इस बात से सीरत बहुत आहत हो जाएगी. आने वाले इस खास एपिसोड में आप देखेंगे कि सीरत (Sirat) का डॉक्टर उन्हें बताएगा कि वह प्रेग्नेंट हैं, हालांकि वह अपने परिवार को इस बारे में नहीं बताएगी क्योंकि उसे डर है कि परिवार वालों को लगेगा कि प्रेग्नेंट होने के बाद वह अब कायरव (Kairav) का ख्याल नहीं रखेगी.

यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या-अभिषेक की 'शादी की तस्वीर' हुई इतनी वायरल, एक्टर को खुद देना पड़ा जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.