25वें बर्थडे पर Shivangi Joshi उर्फ Nyara ने अपने अजीज को खोया, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Advertisement

25वें बर्थडे पर Shivangi Joshi उर्फ Nyara ने अपने अजीज को खोया, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

टीवी  एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने हाल ही में अपना 25वां बर्थडे मनाया. हालांकि शिवांगी के इस बर्थडे उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा.

शिवांगी जोशी ( File Photo)

नई दिल्ली: टीवी  एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने हाल ही में अपना 25वां बर्थडे मनाया. हालांकि शिवांगी के इस बर्थडे उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के दादाजी का इसी दिन निधन हो गया और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है. शिवांगी को अपने दादाजी को खोने का काफी दुख है जोकि उनके पोस्ट में साफ देखने को मिल रहा है. 

  1. शिवांगी जोशी के दादाजी का निधन
  2. शिवांगी जोशी ने इमोशनल पोस्ट के साथ अपने दादा जी के निधन की दी जानकारी
  3. शिवांगी जोशी ने हाल ही में मनाया अपना 25वां जन्मदिन

शिवांगी जोशी अपने बर्थडे के दिन काफी खुश थीं. शिवांगी के परिवार वालों ने उन्हें सरप्राइज दिया था जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. वो अपने बर्थडे के दिन लाइव अपने फैंस से जुड़ने वाली थीं लेकिन अचानक शिवांगी ने अपने फैंस को कहा कि निजी कारणों के चलते वो लाइव पर नहीं आ पाएंगी. शिवांगी ने इसके लिए अपने फैंस से माफी भी मांगी और लिखा, 'मुझे समझने के लिए आप सभी का शुक्रिया.'

fallback

शिवांगी ने अपनी उस कारण का अब खुलासा करते हुए बताया है कि, दुर्भाग्यवश मैंने अपने दादाजी को खो दिया है. भगवान करे वो इस वक्त मुस्कुरा रहे हों और ऊपर से हमे देख रहे हों.' आपको बता दें शिवांगी जोशी टीवी की एक चर्चित अभिनेत्री हैं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से शिवांगी को घर - घर में पहचान मिली. शिवांगी ने कई टीवी शोज में बेहतरीन काम किया है. शिवांगी और मोहसिन खान की जोड़ी को टीवी पर काफी पसंद किया जाता है. असल जिंदगी में भी दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं.

शिवांगी जोशी इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी शिरकत करने वाली थीं, लेकिन लॉकडाउन ने सारा खेल खराब कर दिया. कान्स फिल्म फेस्टिवल 12 मई से 23 मई को होने वाला था लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते ये इस साल नहीं हो पा रहा है.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news