Zee Rozgar Samachar

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नए रोल को लेकर एक्साइटेड हैं Shivangi Joshi, जोश के साथ आ रहीं नजर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने इशारा किया था कि वे शो से जाएंगी नहीं. अब अपने नए किरदार को लेकर उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट की है. उन्‍होंने लिखा है, '#Sirat पहली बार ऐसा रोल कर रही हूं और मुझे ये बहुत पसंद आया है.' 

 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नए रोल को लेकर एक्साइटेड हैं Shivangi Joshi, जोश के साथ आ रहीं नजर
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सुपरहिट धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में हाल ही में कुछ बदलाव हुए हैं. इसमें नायरा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) अब बॉक्‍सर के किरदार में नजर आ रही हैं. शिवांगी ने खुद बताया था कि शो में नायरा की मौत हो जाएगी. 

खास है नया किरदार 

वैसे शिवांगी ने इस ओर इशारा कर दिया था कि वे शो से जाएंगी नहीं. अब अपने नए किरदार को लेकर उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट की है. बॉक्‍सर सीरत (Sirat) के नए किरदार को लेकर उन्‍होंने लिखा है, 'पहली बार ऐसा रोल कर रही हूं और मुझे ये बहुत पसंद आया है. आज का ऐपिसोड जरूर देखें और बताएं कि आपको सीरत का रोल कैसा लगा. साथ ही सीरत के इस चुनौतिपूर्ण सफर का हिस्‍सा बनें.'

कार्तिक हो जाएंगे शॉक

बता दें, शिवांगी के नए किरदार यानी सीरत की मुलाकात कार्तिक से होगी और फिर कार्तिक को लगेगा कि नायरा उनके पास हैं. उनका रिएक्शन देखना वाला होगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो भागते हुए नजर आ रहे हैं. वो भागते हुए एक ऐसी जगह पहुंचते हैं जहां सीरत बॉक्सिंग कर रही होती हैं. उन्होंने देख कर वे थम जाते हैं. अब इस नए किरदार के साथ कहानी आगे बढ़ रही हैं. अब शो में सीरत की शादी की बात चल रही है. साथ  ही उसका नया परिवार दिखाया जा रहा है. 

 

ये भी पढ़ें: Disha Parmar ने खुद को Katrina Kaif से किया कंपेयर, फैंस ने जमकर उड़ाया मजाक

आया नया प्रोमो 
शो के मेकर्स ने नया प्रोमो (Promo) रिलीज किया है. इसमें सीरत एक लड़के को सबक सिखाती नजर आ रही हैं, जो सीरत के पैसे चुरा लेता है. 

शिवांगी (Shivangi Joshi) के शो से बाहर होने की खबरों ने उनके फैंस को बेचैन कर दिया था. ऐसे में यह प्रोमो' ये उनके फैन्‍स के लिए राहत लेकर आया है. लोग मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी की जोड़ी यानी 'कायरा' को काफी पसंद करते हैं. 

बता दें, कायरा की कहानी खत्म होते ही राजन शाही ने शो के सेट पर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था. ये पार्टी कायरा के लिए रखी गई थी, क्योंकि दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. ऐसे में हर किसी के लिए ये मूवमेंट काफी इमोशनल हो गया था. यह शो 12 साल चल रहा है और टीआरपी (TRP) की रेस में खासा आगे रहता है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.