Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अब बॉक्सर बनेंगी Shivangi Joshi, एकदम अलग होगा तेवर
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अब बॉक्सर बनेंगी Shivangi Joshi, एकदम अलग होगा तेवर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest Promo: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के फैन्स के लिए अच्छी खबर है. 'नायरा' का किरदार भले ही खत्म हुआ हो, लेकिन शिवांगी जोशी शो से बहर नहीं हुई हैं, तभी तो नए प्रोमों में उनका नया अवतार देखने को मिला है. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है.

नई दिल्ली: सुपरहिट धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नायरा का किरदार निभाने वाली अदाकारा शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के शो से बाहर होने की खबर आई थी, लेकिन अब लग रहा कि वो शो से बाहर नहीं हुई हैं, बल्कि 'नायरा' का किरदार खत्म किया गया है. शिवांगी ने खुद ऐलान किया था कि उनके किरदार यानी नायरा की शो में जल्द मौत हो जाएगी. 

शो को अलविदा नहीं कह रही शिवांगी

साथ ही उन्होंने ये भी बात साफ की कि वे शो को अलविदा नहीं कहेंगी. शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के बयान में यह इशारा था कि वो शो के साथ बनी रहेंगी. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज किया है. इसे देख पता चल रहा है कि शिवांगी जोशी अब नए कलेवर में नजर आएंगी और उनका किरदार नए तेवर भी दिखाएगा. 

बॉक्सर बनेंगी 'नायरा'

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के प्रोमो में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) बॉक्सर के अवतार में नजर आ रही हैं. इस प्रोमो से साफ है कि नायरा और कार्तिक का साथ अब खत्म नहीं होगा, बल्कि नए अंदाज में आगे बढ़ेगा. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का ये प्रोमो शिवांगी जोशी के फैन्स के लिए राहत की खबर लेकर आया है. वैसे लोग मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की जोड़ी यानी 'कायरा' को काफी पसंद  करते हैं. 

शो के सेट पर हुई थी पार्टी

कायरा की कहानी खत्म होते ही राजन शाही ने शो (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के सेट पर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था. ये पार्टी कायरा के लिए रखी गई थी, क्योंकि दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. ऐसे में हर किसी के लिए ये मूवमेंट काफी इमोशनल हो गया था.

बता दें, कुछ ही दिनों पहले शो को प्रसारित होते हुए 12 साल पूरे हो गए हैं. इतने साल बाद भी टीआरपी की रेस में शो काफी आगे रहता है. लोगों को शो की सभी जोड़ियां पसंद आती रही हैं, चाहे वो नैतिक-अक्षरा की रही हो या कार्तिक और नायरा की जोड़ी हो. 

ये भी पढ़ें:  Tandav Review: Dimple Kapadia हैं असली 'हीरो', Saif Ali Khan हैं थोड़े फीके

VIDEO

Trending news