Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या टूटने वाली है Karan Mehra और Nisha Rawal की शादी? एक्टर ने बताई हकीकत
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या टूटने वाली है Karan Mehra और Nisha Rawal की शादी? एक्टर ने बताई हकीकत

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा और जल्द ही दोनों एक दूसरे को तलाक देने जा रहे हैं. तो क्या वाकई करण और निशा की 9 साल की शादी अब टूटने की कगार पर आ गई है?

करण मेहरा और निशा रावल

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें चल रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा और जल्द ही दोनों एक दूसरे को तलाक देने जा रहे हैं. तो क्या वाकई करण और निशा की 9 साल की शादी अब टूटने की कगार पर आ गई है?

क्या टूटने वाली है दोनों की शादी?
रिपोर्ट्स के मुताबिक करण ने बताया है कि ये सारी खबरें महज अफवाह भर हैं. बात बस इतनी सी है कि दोनों काम के चलते अपने-अपने सेक्टर में बिजी थे और दोनों को साथ बिताने के लिए वक्त नहीं मिल पा रहा था. मालूम हो कि दोनों ने एक चार साल का बेटा भी है जिसका नाम काविश है. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं.

खबरों को बताया महज अफवाह
करण (Karan) ने बताया कि हमारी शादी में प्रॉब्लम है ये खबर ना जाने कहां से आई है. उन्होंने बताया कि उन्होंने हाल ही में ये खबर देखी और उन्हें सब जगह से इस तरह के कॉल आने शुरू हो गए. जब ये खबर निशा (Nisha) और उनके पास पहुंची तो उन्होंने सभी को इस बारे में क्लीयर किया. बता दें कि करण बीते कुछ वक्त से पंजाब में शो 'मावां ठंडियां चावां' की शूटिंग में बिजी थे.

क्वारनटीन में रह रहे करण
हालांकि सेट पर कुछ क्रू मेंबर्स की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह वहां से वापस मुंबई आ गए हैं. एहतियातन फिलहाल उन्होंने खुद को बाकियों से अलग रखा हुआ है. उन्होंने कहा, 'मैं मुंबई तो आ गया हूं लेकिन अभी मैंने खुद को क्वारनटीन किया हुआ है.'

ये भी पढ़ें

Kaun Banega Crorepati 13: करोड़ों जीतने का एक और मौका, दीजिए Amitabh Bachchan के इस सवाल का जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news