Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के प्रोमो ने बढ़ाई दर्शकों की धड़कन, दूल्हा बनकर अक्षरा को ले उड़ेगा अभिमन्यु
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के प्रोमो ने बढ़ाई दर्शकों की धड़कन, दूल्हा बनकर अक्षरा को ले उड़ेगा अभिमन्यु

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo: टीवी शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. क्योंकि जल्द ही अक्षरा और अभिमन्यु की शादी होने वाली है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब मेकर्स ने खूब मिर्च मसाला डालने का फैसला किया है. वैसे भी शो में लीप आने के बाद से शो जमकर टीआरपी बटोर रहा है. वहीं अब शो के लीड कैरेक्टर अभिमन्यु (Harshad Chopda) और अक्षरा (Pranali Rathore) भागकर शादी करने वाले हैं. मेकर्स ने 22-23 जनवरी को दिखाए जाने वाले इस बड़े ट्विस्ट का एक प्रोमो रिलीज करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.  

होने वाली साली संग भागेगा अभिमन्यु 

दरअसल, इस सीरियल में अभिमन्यु (Harshad Chopda) और आरोही की शादी होने वाली है और दर्शक चाहते हैं कि ऐसा ना हो. इसलिए अब शो में ये ट्विस्ट लाया गया है. सोशल मीडिया पर इस सीरियल का एक प्रोमो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जिसमें अपकमिंग ट्विस्ट की झलक देखने को मिल रही है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के नए प्रोमो में अभिमन्यु अक्षरा (Pranali Rathore) से भागकर शादी करने की बात कर रहा है. वह अपनी ही शादी से भागने वाला है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

फैंस को पसंद आ रहा प्रोमो 

अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का ये नया प्रोमो देखने के बाद लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. लोग उत्साहित हैं कि अक्षरा और अभिमन्यु एक हो जाएंगे. लेकिन कुछ अब भी इस सब को TRP बटोरने की साजिश बता रहे हैं, क्योंकि उनका कहना है कि अक्षरा-अभिमन्यु की शादी होने के बाद शो में कुछ मजा नहीं बचेगा. 

अब देखना ये होगा कि कहानी के बड़े ट्विस्ट पर आए रिएक्शन देखने के बाद मेकर्स क्या फैसला लेते हैं. 

इसे भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में आएगा 13 साल का सबसे बड़ा ट्विस्ट, ट्विटर पर छाया शो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news