Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नायरा बनकर फिर कार्तिक की जिंदगी में वापसी करेंगी Shivangi Joshi, दिखेगा फिर वही अंदाज
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नायरा बनकर फिर कार्तिक की जिंदगी में वापसी करेंगी Shivangi Joshi, दिखेगा फिर वही अंदाज

बता दें कि शो की शूटिंग इन दिनों गुजरात में चल रही है. कोविड के चलते क्योंकि महाराष्ट्र में शूटिंग पर प्रतिबंध लगा हुआ है इसीलिए मेकर्स ने शो के शूट को गुजरात शिफ्ट करने का फैसला किया था.

कार्तिक और नायरा

नई दिल्ली: टीवी एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक तस्वीर में जहां शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) सीरत वाले अवतार में बाथटब में बैठकर पोज मारती दिखाई पड़ रही हैं तो वहीं एक अन्य तस्वीर में रणवीर का किरदार निभाने वाले एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) भी बाथरूब शूट से पहले पोज मारते दिख रहे हैं.

मोहसिन खान का इंटेंस लुक
अन्य कलाकारों ने भी अपनी तस्वीरें या तो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं या फिर उनके फैन पेज पर इन फोटोज को शेयर किया गया है. एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह काफी डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं. कोट पहने मोहसिन कैमरा की तरफ इंटेंस लुक दे रहे हैं. उनका ये लुक आपको जल्द ही आने वाले एपिसोड्स में देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता...' के पोपटलाल की शादी पर बनेगी फिल्म? फैंस ने दिखाया पोस्टर

गुजरात में चल रही हैं शूटिंग
बता दें कि शो की शूटिंग इन दिनों गुजरात में चल रही है. कोविड के चलते क्योंकि महाराष्ट्र में शूटिंग पर प्रतिबंध लगा हुआ है इसीलिए मेकर्स ने शो के शूट को गुजरात शिफ्ट करने का फैसला किया था. शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) की भी एक तस्वीर फैन पेजों पर शेयर की जा रही हैं. फोटो में दोनों कलाकार साथ नजर आ रहे हैं और माना जा रहा है कि ये जल्द ही एक सीक्वेंस में साथ दिखाई पड़ेंगे.

कार्तिक की जिंदगी में लौटेंगी नायरा
घर-घर में अपनी पहचान बना चुके कार्तिक एक बार फिर जाने-पहचाने अंदाज में वापसी करेंगे. सूत्रों के मुताबिक शो में जल्द ही एक धमाकेदार ट्विस्ट आने जा रहा है जिसके जरिए रोमांटिक अंदाज में नायरा एक बार फिर कार्तिक की जिंदगी में वापसी करेंगी. इन तस्वीरों में कार्तिक और नायरा रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को गले लगाते दिखाई पड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- इस एक्टर के लिए भिड़ गईं दो टीवी एक्ट्रेस, Twitter पर हुई  Cat Fight

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news