Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अब बदलने वाली है शो की पूरी कहानी, सीरत की मौत से पहले गायब होगा कार्तिक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  में एक साथ कई ट्विस्ट आने वाले हैं. शो के मेकर्स ने बड़ा फेर-बदल किया है. अब आगे क्या होने वाला है जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अब बदलने वाली है शो की पूरी कहानी, सीरत की मौत से पहले गायब होगा कार्तिक
कार्तिक और सीरत, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) बीते 12 सालों से लोगों का पसंदीदा शो बना हुआ है. लोगों को आज भी शो बहुत पसंद हैं और फैंस शो के स्टारकास्ट से भी खूब प्यार करते हैं. सोशल मीडियो पर फैंस का ये प्यार देखने को मिलता है. अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि शो में बड़ा फेरबदल होने वाला है. शो के मेकर्स ने शो का पूरा ट्रेक बदलने का सोचा है. इसके साथ ही ऐसी खबरें सामने आई हैं कि अब शो से कार्तिक और सीरत दोनों का पत्ता साफ होने वाला है. दरअसल, शो में तीन बड़े ट्विस्ट आएंगे, जो की पूरी कहानी बदल देंगे. 

पहला ट्विस्ट

शो में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) यानी सीरत इन दिनों प्रेग्नेंट हैं. अब ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि शिवांगी शो को जल्द अलविदा कहने वाली हैं. इस बीच ये सामने आ गया है कि शिवांग जोशी का रोल शो से कैसे खत्म होगा. कहा जा रहा है कि कार्तिक एक बिजनेस मीटिंग के लिए बाहर जाएगा. सीरत की तबीयत अचानक बिगड़ेगी. उसे लेबर पेन होगा. कार्तिक (Mohsin Khan) की गैर मौजूदगी में सुवर्णा, गायू और दादी सीरत की ओर ध्यान नहीं देंगे और इसे हल्के में लेंगे. ऐसे में उन्हें अहसास होगा कि सीरत की डिलीवरी का वक्त हो गया है. प्रीमैच्योर डिलीवरी के दौरान सीरत की मौत हो जाएगी, जिसके बाद से शो में सीरत का किरदार खत्म हो जाएगा. 

दूसरा ट्विस्ट

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के साथ ही मोहसिन खान (Mohsin Khan) भी शो को अलविदा कहेंगे. कार्तिक का किरदार खत्म करने के लिए एक और ट्विस्ट आएगा. सीरत की गोद भराई के दौरान कार्तिक के मन में बहुत से सवाल उठेंगे. कार्तिक तनाव से उबर नहीं पाएगा और सीरत को एक मीटिंग का कहकर चला जाएगा. कार्तिक इस बात से परेशान होगा कि जब अक्षू और कायरव इस दुनिया में आने वाले थे तो वो नायरा से दूर था. ऐसे में हैरान-परेशान कार्तिक मिस्ट्री मीटिंग से लौटकर कभी वापस नहीं आएगा. इसी के साथ कार्तिक का किरदार शो में खत्म हो जाएगा.

तीसरा ट्विस्ट

अब ऐसे में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए कार्तिक और सीरत की जगह कायरव सीरियल की कमान पकड़ेगा. कार्तिक घर छोड़ने से पहले कायरव के की जिम्मेदारी छोड़कर जाएगाऊपर अक्षू और ऐश्वर्या. अब ये देखना दिलचस्प होने वाला है कि कायरव किस तरह से अपने पापा कार्तिक की जगह लेता है और पूरे परिवार को संभालता है.

ये भी पढ़ें: अनुपमा-अनुज के रोमांस में वनराज डालेगा खलल, काव्या का जलन से होगा बुरा हाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.