'बिग बॉस' में नहीं जाएंगे यूट्यूबर कैरी मिनाटी, ट्वीट कर अफवाहों को किया खारिज

यूट्यूबर कैरी मिनाटी ने बुधवार को सोशल मीडिया पर उन सभी खबरों का खंडन किया है, जिनमें दावा किया गया है कि वह बिग बॉस के 14वें सीजन में बतौर प्रतियोगी शामिल होने जा रहे हैं.

'बिग बॉस' में नहीं जाएंगे यूट्यूबर कैरी मिनाटी, ट्वीट कर अफवाहों को किया खारिज
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी (Carry Minati) ने बुधवार को सोशल मीडिया पर उन सभी खबरों का खंडन किया है, जिनमें दावा किया गया है कि वह बिग बॉस के 14वें सीजन में बतौर प्रतियोगी शामिल होने जा रहे हैं. कैरी मिनाटी का असली नाम अजय नागर है. हाल ही में खबर थी कि देश के जाने माने यूट्यूबर कैरी मिनाटी भी इस शो का हिस्सा होंगे और शो में एंट्री से पहले उन्हें मुंबई के एक होटल में क्वारंटाइन कर दिया गया है. इस खबर के आने के बाद कैरी मिनाटी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे.

'बिग बॉस' में नहीं दिखेंगे कैरी मिनाटी
हालांकि यह खबर गलत है और इसकी जानकारी खुद कैरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं, जो भी आप पढ़ रहे हैं उस पर भरोसा न करें.' उनके ट्वीट पर यूट्यूबर भुवन बम ने कमेंट में लिखा, 'तू अगले साल भी जाएगा, जैसे मैं पिछले 4 साल से जा रहा हूं.'

3 अक्टूबर से चलेगा 'बिग बॉस' का जादू
हाल ही में कैरी मिनाटी यूट्यूब बनाम टिकटॉक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. वीडियो में उन्होंने टिकटॉक को रोस्ट किया था. हालांकि बाद में यूट्यूब ने कुछ दिन बाद उनका वीडियो अपने प्लेटफार्म से हटा दिया था. बिग बॉस 14 अगले महीने की 3 तारीख (3 अक्टूबर) से शुरू होगा. खबरें ऐसी भी हैं कि इस बार का बिग बॉस कुछ अलग होने वाला है. इसे सलमान खान के साथ बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी होस्ट करेंगे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.