Bigg Boss OTT फेम कंटेस्टेंट ने सलमान के शो को बताया बोरिंग, बोले- 15 मिनट भी नहीं झेल पाया
X

Bigg Boss OTT फेम कंटेस्टेंट ने सलमान के शो को बताया बोरिंग, बोले- 15 मिनट भी नहीं झेल पाया

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 15) की गिरती टीआरपी से मेकर्स परेशान हैं. शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स हर तरह की कोशिश कर रहे हैं. घर में 5 वीआईपी कंटेस्टेंट की भी एंट्री कराई गई, लेकिन इसका कुछ खास असर देखने को नहीं मिला. 

Bigg Boss OTT फेम कंटेस्टेंट ने सलमान के शो को बताया बोरिंग, बोले- 15 मिनट भी नहीं झेल पाया

नई दिल्ली: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 15) की गिरती टीआरपी से मेकर्स परेशान हैं. शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स हर तरह की कोशिश कर रहे हैं. घर में 5 वीआईपी कंटेस्टेंट की भी एंट्री कराई गई, लेकिन इसका कुछ खास असर देखने को नहीं मिला. इस बीच 'बिग बॉस ओटीटी' फेम जीशान खान (Zeeshan Khan) ने 'बिग बॉस' (Bigg Boss 15) को बोरिंग बताया है. उन्होंने कहा कि जब वह शो देख रहे थे तो 15 मिनट में ही बोर हो गए. 

'बिग बॉस' को बताया बोरिंग शो
जीशान (Zeeshan Khan) ने स्पॉटब्वॉय के साथ बातचीत के दौरान बताया, 'बिग बॉस' नाम का कोई शो नहीं है बल्कि यह बिग बोर है. इस सीजन को वो और बोरिंग बनाने की कोशिश कर रहे हैं. जीशान ने बताया कि यह शो बहुत बोरिंग हो गया है. उन्होंने कहा, 'मैं बता नहीं सकता कि यह शो कितना उबाऊ है. जब मैं इसे देख रहा था तो 15 मिनट बाद ही मेरी रुचि खत्म हो गई, मैं इसे बंद करना चाहता था. मैं इसे देखना बर्दाश्त नहीं कर सकता'.

शो के नियमों को लेकर उठाए थे सवाल
जीशान (Zeeshan Khan) तब सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने अपने को-कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल के साथ हिंसा की थी, जिसकी वजह से उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी' से बाहर निकाल दिया गया था. उन्होंने कुछ दिन पहले 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के नियमों को लेकर सवाल उठाया था. जीशान ने ट्विटर कर लिखा, 'एक कंटेस्टेंट होने से पहले इस शो का फैन होने के नाते मुझे हैरानी हो रही है कि एक ही मंच पर सबके लिए नियम अलग-अलग क्यों है. करण, सिंबा और कई कंटेस्टेंट ने हिंसा का सहारा लिया और अभी भी घर में टिके हुए हैं. क्या हिंसा की परिभाषा कंटेस्टेंट के हिसाब से बदल जाती है?'

दो ग्रुप में बटा 'बिग बॉस' का घर
गौरतलब है कि 'बिग बॉस 15' का घर वीआईपी और नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट्स के बीच में बट गया है. 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने करण कुंद्रा को फिजिकल होने पर जमकर फटकार लगाई थी. सलमान खान ने करण कुंद्रा से कहा कि जब आपके पास बोलने को कुछ नहीं होता है तो आप हाथ-पैर चलाने लगते हैं. सलमान की इन बातों को सुनकर करण का चेहरा उतर जाता है. सलमान (Salman Khan) ने उन्हें ऐसा दोबारा ना करने की वॉर्निंग भी दे चुके हैं.

इसे भी पढ़ें: Anupama में एंट्री लेने वाली है ये बोल्ड एक्ट्रेस, शाह परिवार में मचाएगी उथल-पुथल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news