close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सेलिब्रेटी की पसंद बने डिजाइनर विक्रम सर्राफ, ग्लैमर इंडस्ट्री में ऐसे हुई एंट्री

 टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी ब्रांड एंडोर्समेंट लिस्ट में टॉप रहते हैं. सेलेब्स की बढ़ती डिमांड इंडस्ट्री में फैशन डिजाइनर्स के लिए करियर की ढेरो संभावनाएं लेकर आए हैं. 

सेलिब्रेटी की पसंद बने डिजाइनर विक्रम सर्राफ, ग्लैमर इंडस्ट्री में ऐसे हुई एंट्री
डिजाइनर विक्रम सर्राफ टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर्स हो या फिर स्पोर्ट्स स्टार सभी आजकल अपने फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर खूब सजग हो गए हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी ब्रांड एंडोर्समेंट लिस्ट में टॉप रहते हैं. सेलेब्स की बढ़ती डिमांड इंडस्ट्री में फैशन डिजाइनर्स के लिए करियर की ढेरो संभावनाएं लेकर आए हैं. इसी लिस्ट में नया नाम जुड़ गया है, फैशन डिजाइनर विक्रम सर्राफ का जो कॉलेज टॉपर होने के साथ ही ग्लैमर इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमा रहे हैं. 

विक्रम ने अपने करियर की शुरुआत मान्यवर से की थी और आज वो क्रिकेटर्स और छोटे पर्दे के सेलिब्रेटीज के बीच खूब पसंद किए जा रहे हैं. विक्रम के काम ने उन्हें फिल्मी दुनिया में काफी पहचान दिलाई है. विक्रम ने मान्यवर में ही काम करते हुए कंपनी को सेलेब्स का पसंदीदा बना दिया है. 

ब्राइडल लुक के साथ स्निकर्स में दिखीं यह टीवी एक्ट्रेस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Frnds big ppl celebs but all humble to me

A post shared by Vikram Saraf (@saraf.vikram) on

बता दें कि मुंबई में विक्रम ने अपनी एक अलग पहचान बनाते हुए कुछ अच्छे दोस्त भी बनाए हैं. टीवी स्टार अनीता हसनंदानी से लेकर प्रोड्यूसर विरल मोटवानी तक सभी विक्रम के खास दोस्तों की लिस्ट में शामिल हैं. विक्रम का काम उन्हें नाम दिलाने भी कामयाब रहा है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें