जब EMI वाले कॉल ने करा दिया ब्रेकअप, शॉर्ट फिल्म में दिखा लॉकडाउन का असर
Advertisement

जब EMI वाले कॉल ने करा दिया ब्रेकअप, शॉर्ट फिल्म में दिखा लॉकडाउन का असर

शुक्रवार 25 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म 'EMI' को काफी पसंद किया जा रहा है, यह एक 10 मिनिट की शार्ट फिल्म है. 

जब EMI वाले कॉल ने करा दिया ब्रेकअप, शॉर्ट फिल्म में दिखा लॉकडाउन का असर

मुंबई: लॉकडाउन के चलते लोगों को EMI देने में काफी तकलीफ हुई तो वहीं उन्हें इस लॉक डाउन के वजह से बहुत सारी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा है. आपने कभी सोचा है क्या किसी दिन आपकी गुड मॉर्निग बहुत ही खराब हो और आपको बैंक से EMI वालों का कॉल आए और सुबह सुबह आप जब नींद से भी न उठे हों और आपको EMI वालों की गाली सुनने मिलें तो शायद आप गुस्सा, बुरा फील करेंगे बस. हम आपको बता दें कि MX-PLAYER प्लेटफार्म पर एक ऐसी ही शार्ट फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है जो आपको भी EMI मांगने वाले कॉल से डरने पे मजबूर कर देगी.

जी हां! शुक्रवार 25 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म 'EMI' को काफी पसंद किया जा रहा है, यह एक 10 मिनिट की शार्ट फिल्म है. इस फिल्म की कहानी चुलबुल की EMI से जुड़ी है और जो पर्सनल लाइफ से परेशान भी नजर आता  है. एक सुबह जब चुलबुल सोया हुआ होता है जब उसकी गर्ल फ्रेंड का कॉल आता है, वह अपनी गर्ल फ्रेंड से बात करके फिर से 5 मिनिट के लिए सोता है. 2 मिनिट बाद चुलबुल का फ़ोन फिर से बजता है और उसको लगता है उसकी गर्ल फ्रेंड का कॉल आया कर के पर इस बार EMI वसूल करने वाले का कॉल होता है और वह सुबह सुबह गाली देना शुरू करता है,फिर भी चुलबुल बहुत प्यार से बात करता है और EMI वसूलने वाले से मिलने के लिए पता लेता है. 

चुलबुल और EMI वसूलने वाले के साथ बात के दौरान चुलबुल की गर्ल फ्रेंड चुलबुल को काफी बार कॉल करती है और कॉल बिजी आता है, जब चुलबुल का कॉल लगता है और उसकी गर्ल फ्रेंड काफी गुस्सा होती है और चुलबुल से ब्रेकअप कर लेती है. इस के बाद चुलबुल EMI वाले से मिलता है और उसको सबक सिखाता है कैसे बात करना चाहिए कैसे नहीं उसके लिए आपको भी यह फिल्म देखनी होगी. 

इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो एक्टर प्रत्युष मिश्रा, दीपक सिंह ठाकुर, कृतिका गुप्ता, नंदिता शुक्ल जैसे एक्टर्स हैं. वहीं इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर हैं जय प्रकाश मिश्रा हैं. इस फिल्म के निर्माता है PSJ मीडिया विजन है. इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है.

Trending news